Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान

छुटमलपुर में को-आपरेटिव यूनियन के डायरेक्टर एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रभारी बिजेंद्र कश्यप ने कहा है कि पंचायत चुनावों में जीत का परचम लहराना ही प्रत्येक कार्यकर्ता का लक्ष्य होना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Sat, 02 Jan 2021 07:45 PM (IST)Updated: Sat, 02 Jan 2021 07:45 PM (IST)
पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान
पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर में को-आपरेटिव यूनियन के डायरेक्टर एवं त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव प्रभारी बिजेंद्र कश्यप ने कहा है कि पंचायत चुनावों में जीत का परचम लहराना ही प्रत्येक कार्यकर्ता का लक्ष्य होना चाहिए।

loksabha election banner

कश्यप शनिवार को चौदाहेड़ी में चौधरी सुशील के आवास पर पार्टी के ग्राम प्रमुखों और वार्ड संयोजकों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने चुनाव को लेकर विस्तृत चर्चा भी की। बैठक में चौधरी राजबीर सिंह, ठा. जसबीर सिंह, सुशील राणा जिला पंचायत सदस्य, सरदार सिंह, रविद्र प्रधान, राज कुमार प्रधान , चौधरी जगपाल सिंह, पुष्पेंद्र राणा, मनोज चौधरी, भानुप्रताप प्रधान, चौधरी सुशील, डा. अक्षय दीक्षित, रवि भगत, सुधीर सैनी, चौधरी संजीव, चौधरी भगत सिंह, मनोज शर्मा, रामपाल सैनी व चौधरी शेरसिंह आदि मौजूद रहे।

चोरी करने घुसे बदमाश जाग होने पर फरार

नानौता: क्षेत्र के एक गांव में चोरी के इरादे से घर में घुसने का प्रयास कर रहे चोर जाग होने पर फरार हो गए। ग्रामीणों द्वारा काफी दूर तक उनका पीछा किया गया, परंतु वे हाथ नहीं आ सके। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा भी चोरों की तलाश में घंटों की गई कांबिग पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों ने पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।

शुक्रवार की रात्रि में गांव बुंदूगढ निवासी एक ग्रामीण द्वारा 2:00 बजे आहट होने पर जब देखा तो उसके मकान की छत पर तीन चोर खड़े थे। उसने शोर मचा दिया। उनके द्वारा चोरों को ललकारते हुए पकड़ने का प्रयास किया गया तो चोर जंगल के रास्ते फरार हो गए। ग्रामीणों द्वारा का पीछा भी किया गया, लेकिन अंधेरे के चलते वह गायब हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा भी घंटों काबिग की गई। परंतु उनका कहीं कोई सुराग नहीं लग सका। ग्रामीणों के अनुसार रात्रि में उनके घरों के दरवाजों पर दस्तक देकर खुलवाने का प्रयास भी कर रहे हैं। घटना के चलते ग्रामीणों में दहशत का माहौल है। ग्रामीणों ने पुलिस से रात्रि गश्त बढ़ाए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.