Move to Jagran APP

अभाविप ने वामपंथी छात्र संगठनों का फूंका पुतला

जैन कालेज चौक पर फूंका पुतला जागरण संवाददाता सहारनपुर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जेएनयू के वामपंथी छात्र संगठनों का नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच पुतला फूंका। कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी कि किसी भी कीमत पर वामपंथी विचारधारा के मंसूबों को पूरा नही होना देंगे।

By JagranEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 10:34 PM (IST)Updated: Fri, 10 Jan 2020 06:08 AM (IST)
अभाविप ने वामपंथी छात्र संगठनों का फूंका पुतला
अभाविप ने वामपंथी छात्र संगठनों का फूंका पुतला

सहारनपुर जेएनएन। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जेएनयू के वामपंथी छात्र संगठनों का नारेबाजी और प्रदर्शन के बीच पुतला फूंका है। उन्होंने चेताया कि किसी भी कीमत पर वामपंथी विचारधारा के मंसूबों को पूरा नहीं होने दिया जाएगा।

loksabha election banner

गुरुवार को जेवी जैन कालेज चौक पर जिला संपर्क प्रमुख मोहित पंडित के नेतृत्व में एकत्र कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की, जहां उन्होंने जेएनयू के वामपंथी छात्र संगठनों का पुतला फूंका। मोहित पंडित ने कहा कि पांच जनवरी को जेएनयू के सर्वर रूम एवं रजिस्ट्रेशन रूम को वामपंथी छात्र संगठनों ने योजनाबद्ध तरीके से तहस-नहस कर दिया था। वामपंथी छात्र संगठनों के कुछ नकाबपोश लोगों ने लाठी-डंडों से अभाविप कार्यकर्ताओं पर हमला बोलकर उन्हें जख्मी कर दिया। कुछ कार्यकर्ता अभी भी लापता है।

जिला संयोजक सन्नी सैनी व महानगर मंत्री अंकित ने कहा कि पिछले कुछ समय से जेएनयू में बने अराजकता के माहौल से शिक्षण कार्य प्रभावित हो रहा है। बदले में चाहे प्राणों की आहुति ही क्यों न देनी पड़े। पुतला फूंकने वालों में हिमांशु त्यागी, कार्तिक तोमर, वंदन पंडित, रोहित, अर्जुन, गुड्डू, अविनाश, नितिन, विजय, सौरभ, गणेश तोमर, कार्मिक, आदित्य आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.