Move to Jagran APP

मतदान कार्मिकों के ड्यूटी से अनुपस्थित रहने पर होगी कड़ी कार्रवाई

मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक प्रणय सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में ड्यूटी पर लगाये मतदान कार्मिकों के डयूटी से अनुपस्थित रहने पर उनके विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही विभागीय कठोर कार्यवाही की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 10:58 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 10:58 PM (IST)
मतदान कार्मिकों के ड्यूटी से अनुपस्थित रहने पर होगी कड़ी कार्रवाई
मतदान कार्मिकों के ड्यूटी से अनुपस्थित रहने पर होगी कड़ी कार्रवाई

सहारनपुर, जेएनएन। मुख्य विकास अधिकारी/प्रभारी अधिकारी मतदान कार्मिक प्रणय सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में ड्यूटी पर लगाये मतदान कार्मिकों के डयूटी से अनुपस्थित रहने पर उनके विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज कराने के साथ ही विभागीय कठोर कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने सभी जोनल और सेक्टर मजिस्ट्रेट को निर्देशित किया कि जनपद में 15 अप्रैल को चुनाव सम्पन्न कराने के लिए डयूटी में लगाये गये मतदान कार्मिकों में से जिन कार्मिकों को डयूटी से मुक्त नहीं किया गया है, फिर भी वे डयूटी से अनुपस्थित रहते हैं तो मतदान के उपरान्त ऐसे कार्मिकों की सूची तत्काल उपलब्ध कराना सुनिश्चित करें।

loksabha election banner

मतदान व मतगणना के दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें

सहारनपुर : जिला निर्वाचन अधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दृष्टिगत 15 अप्रैल को मतदान और 02 मई को मतगणता के दिन जनपद की सभी शराब एवं मादक पदार्थों की दुकानें बंद रहेंगी।

दंपती कार्मिक में से एक चुनाव डयूटी से मुक्त रखें

सहारनपुर : जिला निर्वाचन अधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 में दंपत्ति कार्मिक में से किसी एक कार्मिक को चुनाव की ड्यूटी से मुक्त रखा जाए।

प्रचार को जिपं प्रत्याशी को एक वाहन की अनुमति

सहारनपुर : जिला निर्वाचन अधिकारी अखिलेश सिंह ने कहा कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों द्वारा अनावश्यक वाहनों के परिचालन को अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि ग्राम प्रधान, ग्राम पंचायत सदस्य तथा सदस्य क्षेत्र पंचायत के उम्मीदवारों को वाहन की अनुमति नहीं होगी। जिला पंचायत सदस्य के उम्मीदवारों को प्रचार के लिए और मतदान के दिन भ्रमण के लिए एक वाहन की अनुमति दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.