ट्रांसपो‌र्ट्स की समस्याओं के समाधान को उठाए जाएं कदम

उप्र मोटर ट्रांसपो‌र्ट्स फेडरेशन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों की समस्याओं का समाधान जल्द कराने की मांग की है।

JagranPublish: Wed, 01 Dec 2021 09:03 PM (IST)Updated: Wed, 01 Dec 2021 09:03 PM (IST)
ट्रांसपो‌र्ट्स की समस्याओं के समाधान को उठाए जाएं कदम

सहारनपुर, जेएनएन। उप्र मोटर ट्रांसपो‌र्ट्स फेडरेशन ने प्रदेश के मुख्यमंत्री से ट्रांसपोर्ट व्यवसायियों की समस्याओं का समाधान जल्द कराने की मांग की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सहारनपुर दौरे के मद्देनजर फैडरेशन प्रदेश अध्यक्ष ब्रित चावला के नेतृत्व में पूर्व भाजपा सांसद राघव लखनपाल शर्मा, पूर्व विधायक राजीव गुंबर व नगर अध्यक्ष राकेश जैन से मिले प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपकर कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा सहारनपुर जिले में बाईपास की व्यवस्था तो कराई गई है जिसके लिए वह सरकार के आभारी है, लेकिन बाईपास का अधूरा कार्य जल्द पूरा करने की व्यवस्था की जाए। यही नहीं बाईपास के आसपास के गांवों व कस्बों को टोल टैक्स में छूट प्रदान की जाए।

प्रतिनिधि मंडल ने देवबंद की तर्ज पर अंबाला रोड स्थित बड़ी नहर से वाया घंटाघर नौ-गजा पीर तक फ्लाईओवर निर्माण कराने की मांग करते हुए कहा कि इससे दुर्घटनाओं में कमी आयेगी। उन्होंने विश्वकर्मा चौक से पेपर मिल रोड पर लगने वाले जाम की समस्या से निदान को निर्माणाधीन फ्लाईओवर को टपरी बाईपास तक बनाने की मांग करते हुए कहा कि इसके निर्माण से यहां स्थित दोनों रेलवे क्रासिग पर लगने वाले जाम से मुक्ति मिलेगी। इस दौरान फैडरेशन अधय्क्ष ब्रित चावला, सरदार पीपी सिंह, ललित पोपली, सरदार पुरुषोत्तम सिहं दुआ, मुकेश वत्ता, देवेंद्र सिंह ठकराल, विजय साहनी, सलीम व जुलफाम आदि मौजूद रहे।

45 वाद निस्तारित, 26 लाख का लगाया जुर्माना

सहारनपुर : अपर जिला मजिस्ट्रेट वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्रा ने माह नवंबर में स्टांप के 45 वाद निस्तारित कर 26.24 लाख की धनराशि आरोपित की है तथा कम स्टांप की धनराशि पर बैनामा के निष्पादन की तिथि से जमा करने की तिथि तक डेढ़ प्रतिशत ब्याज भी आरोपित किया है। अपर जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि आरोपित धनराशि प्रतिवादी द्वारा यदि आदेश पारित होने की तिथि से 30 दिन के अंदर जमा नहीं की जाती तो धनराशि की वसूली भूराजस्व की भांति वसूल की जाएगी।

----

दिव्यांग दिवस पर बलियाखेडी ब्लाक में शिविर

सहारनपुर : मुख्य विकास अधिकारी विजय कुमार ने कहा कि तीन दिसंबर को विश्व दिव्यांग दिवस पर विकास खंड बलियाखेडी, पुंवारका, नगर क्षेत्र सहारनपुर, एवं कस्बा चिलकाना में शिविर का आयोजन किया जाएगा। शिविर में यूडीआइडी परियोजना के अंतर्गत दिव्यांगजनों का यूडीआइडी कार्ड के लिए पंजीकरण करने के साथ ही कृत्रिम अंग एवं सहायक उपकरण के लिए लाभार्थियों का चिन्हांकन आदि किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ये शिविर 3 दिसंबर से शुरू होकर 14 दिसंबर तक लगाए जाएंगे।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept