Move to Jagran APP

यूपी रणजी टीम का हिस्सा बने शानू व इसरार

सहारनपुर के क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक और उपलब्धि हासिल की है। सहारनपुर के दो क्रिकेट खिलाड़ियों शानू सैनी और इसरार खान का यूपी रणजी टीम में सलेक्शन हुआ है। इसे लेकर खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों में हर्ष की लहर है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 10:48 PM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 10:48 PM (IST)
यूपी रणजी टीम का हिस्सा बने शानू व इसरार
यूपी रणजी टीम का हिस्सा बने शानू व इसरार

सहारनपुर, जेएनएन। सहारनपुर के क्रिकेट खिलाड़ियों ने एक और उपलब्धि हासिल की है। सहारनपुर के दो क्रिकेट खिलाड़ियों शानू सैनी और इसरार खान का यूपी रणजी टीम में सलेक्शन हुआ है। इसे लेकर खिलाड़ियों व खेल प्रेमियों में हर्ष की लहर है।

loksabha election banner

सहारनपुर डिस्ट्रिक क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष अमर गुप्ता ने बताया कि यूपी रणजी टीम में चयनित शानू सैनी स्पिन गेंदबाजी करते हैं तथा बेहतरीन गेंदबाजी के दम पर ही दोनों खिलाड़ियों ने सिलेक्शन टीम को अपनी ओर आकर्षित किया है। गांव नंदपुर के रहने वाले शानू सैनी के पिता राजेश्वर प्रसाद सैनी मजदूरी करते हैं, और बेहद गरीब परिवार से हैं। शानू ने इस साल 3 टी-20 में भी अच्छा प्रदर्शन किया तथा रणजी कैम्प में अपनी शानदार गेंदबाजी से चयनकर्ताओं को प्रभावित किया। इसरार खान ने भी रणजी कैम्प में शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 मैच में 8 विकेट लिए थे। इसी के मद्देनजर चयनकर्ताओं ने उनको बतौर अभ्यास गेंदबाज टीम में जगह दी है। उन्होंने बताया कि यूपी टीम का रणजी मैच 9 दिसंबर को मेरठ में होगा। दोनों खिलाड़ियों ने अपनी सफलता का श्रेय वरिष्ठ क्रिकेटर अकरम सैफी को देते हुए कहा कि अकरम सैफी ने दोनों खिलाड़ियों की प्रतिभा को देखते हुए दिल्ली में बेहतर कोचिग दिलवायी और हमेशा मार्गदर्शन किया। खिलाड़ियों की उपलब्धि पर एसडीसीए सचिव लतीफुर्रहमान, अध्यक्ष अमर गुप्ता, वक्कार अहमद, पाल्ली कालड़ा, संजीव जखमौला, परविन्दर सिंह, राजकुमार राजू, साजिद उमर कुरैशी, सत्यम शर्मा, सैय्यद मशकूर, राकेश शर्मा, भूपेंद्र कच्छल, राजीव गोयल, नरेंद्र कौशिक, विक्की चौधरी, रविकांत धीमान, रणधीर कपूर, विनय कुमार, सचिन सैनी, नईम सैफी, आदिल खान आदि ने खुशी का इजहार करते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.