Move to Jagran APP

सब्जी मंडी में भीड़ पर एसडीएम ने जताई नाराजगी

गंगोह में एसडीएम हिमांशु नागपाल सुबह ही नानौता मार्ग स्थित थोक सब्जी मंडी का निरीक्षण करने पहुंचे जहां उन्होंने देखा कि मंडी में सब्जी दुकानदार ही नहीं।

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 08:11 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 08:11 PM (IST)
सब्जी मंडी में भीड़ पर एसडीएम ने जताई नाराजगी
सब्जी मंडी में भीड़ पर एसडीएम ने जताई नाराजगी

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह में एसडीएम हिमांशु नागपाल सुबह ही नानौता मार्ग स्थित थोक सब्जी मंडी का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने देखा कि मंडी में सब्जी दुकानदार ही नहीं। आमजन भी लापरवाही बरत रहे हैं। ना कोई मास्क लगा रहा है और ना ही कोई शारीरिक दूरी के नियम का पालन कर रहा है। इस पर उन्होंने नाराजगी जताई। कहा कि ऐसे लापरवाह लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

मजदूर नहीं मिल तो कंबाइन से काटी जा रही गेहूं की फसल

गंगोह: कोरोनाकाल में मजदूर नहीं मिलने से अब किसान कंबाइन से ही अपनी गेहूं की फसल कटवाने लगे हैं।

गेहूं की फसल खेतों में पकी खड़ी है तथा अनेक किसानों ने इसे काट भी लिया है। पिछले कई दिनों से आसमान में आने वाले बादल किसान की नींद उड़ा रहे हैं। गुरुवार तड़के हुई बूंदाबांदी से मौसम फिर बदल गया था। मौसम की इस तरह अनियमितता किसान की नींद उड़ा रही है। एक तरफ मौसम की अनियमितता दूसरी तरफ मजदूरों का न मिलना भी परेशानी का कारण बना हुआ है। अब मजबूरी में किसान कंबाइन से गेहूं काटने लगे हैं। किसानों प्रदीप, सेवा राम, रविद्र आदि का कहना है कि मशीन से गेहूं काटने पर उन्हें भूस की समस्या पैदा हो जाएगी। इन किसानों का कहना है कि गत वर्ष भूस 1500 रुपये प्रति बीघा बिक रहा था, लेकिन इस बार उस भाव पर मांग नहीं है।

दो वारंटियों को जेल भेजा

सरसावा: थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के ग्राम शाहजहांपुर निवासी अशरफ पुत्र रशीद व नसीरपुरा निवासी सलीम पुत्र मुख्ततार दो वारंटी फरार चल रहे थे, जिन्हें सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

सभी मंडी बंद रखने के आदेश

नकुड़: कस्बे में गुरुवार को एसडीएम हिमांशु नागपाल ने बताया कि कोरोना महामारी बेकाबू होती जा रही है, जिसके मद्देनजर रविवार को सभी मंडी बंद रखने के आदेश दिए गए हैं। तहसील क्षेत्र की सभी मंडी अब साप्ताहिक बंदी वाले दिन खुलेंगीं, परंतु रविवार को पूर्ण रूप से बंद रहेंगी। शनिवार को मंडियां बंद रखने के संबंध में अभी तक भी कोई निर्देश जारी नहीं हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.