Move to Jagran APP

कैंप में अनके व्यापारियों ने कराया पंजीकरण

सोमवार को वाणिज्य कर विभाग द्वारा लगाए गए एक दिन से शिविर में लगभग एक दर्जन से अधिक व्यापारियों द्वारा अपना पंजीकरण कराया गया ।

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 Nov 2019 10:14 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 06:06 AM (IST)
कैंप में अनके व्यापारियों ने कराया पंजीकरण
कैंप में अनके व्यापारियों ने कराया पंजीकरण

सहारनपुर जेएनएन। सोमवार को वाणिज्य कर विभाग द्वारा लगाए गए एक दिन के शिविर में लगभग एक दर्जन से अधिक व्यापारियों द्वारा पंजीकरण कराया गया।

loksabha election banner

उप्र उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल के सहयोग से गंगोह रोड स्थित चानन दास धर्मशाला में लगाए गए शिविर में विभाग के डिप्टी कमिश्नर जेबी सिंह व असिस्टेंट कमिश्नर अंकिता पिलानिया ने कहा कि रजिस्टर्ड व्यापारी को सरकार की ओर से 10 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा मुफ्त दिए जाने के साथ-साथ 60 वर्ष की उम्र के बाद उन्हें पेंशन भी केंद्र सरकार के द्वारा दी जाएगी। इसके अलावा प्रदेश के बाहर से लाने वाले व्यापारियों को आइटीसी का लाभ भी मिलेगा। उन्होंने व्यापारियों का आहवान किया कि सरकारी कार्रवाई से बचने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या मे व्यापारी अपना रजिस्ट्रेशन कराएं। व्यापार मंडल के जिला संयोजक राजीव नामदेव ने भी व्यापारियों का आह्वान किया कि वह वाणिज्य कर विभाग मे अपना रजिस्ट्रेशन अधिक से अधिक संख्या में कराएं व भारी जुर्माने व सर्वे आदि की कार्रवाई से बचें। शिविर में मुख्य रूप से वाणिज्य कर अधिकारी विजयपाल सिंह, व्यापार मण्डल के जिला संयोजक राजीव नामदेव,जिला उपाध्यक्ष सरदार अरविदर सिंह काका जी नगराध्यक्ष सतीश चावला, उपाध्यक्ष सलमान मलिक, दर्शन लाल, अंकुर जैन, हार्दिक तनेजा, मनन चावला, मुकेश शर्मा, मुनिराज गर्ग, भारत अरोरा आदि व्यापारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.