Move to Jagran APP

कुतुबशेर पुलिस ने पकड़े दो बदमाश आठ मोबाइल बरामद

थाना कुतुबशेर पुलिस ने बाइक सवार दो मोबाइल लुटेरों को कल्पना तिराहे के निकट से दबोचा है। इनके पास से लूट के आठ मोबाइल व अवैध तमंचा चाकू भी मिले हैं। पकड़े गए बदमाशों ने थाना कुतुबशेर क्षेत्र की भी एक घटना स्वीकार की है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Jul 2021 10:45 PM (IST)Updated: Sat, 31 Jul 2021 10:45 PM (IST)
कुतुबशेर पुलिस ने पकड़े दो बदमाश आठ मोबाइल बरामद
कुतुबशेर पुलिस ने पकड़े दो बदमाश आठ मोबाइल बरामद

सहारनपुर, जेएनएन। थाना कुतुबशेर पुलिस ने बाइक सवार दो मोबाइल लुटेरों को कल्पना तिराहे के निकट से दबोचा है। इनके पास से लूट के आठ मोबाइल व अवैध तमंचा, चाकू भी मिले हैं। पकड़े गए बदमाशों ने थाना कुतुबशेर क्षेत्र की भी एक घटना स्वीकार की है। इन पर महानगर के कई थानों में लूट, झपटमारी के मामले दर्ज किए गए थे।

loksabha election banner

एसपी सिटी राजेश कुमार ने पुलिस लाइन में पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि शनिवार को एक सूचना पर थाना कुतुबशेर पुलिस ने कल्पना तिराहे से अपाचे बाइक सवार दो मोबाइल लुटेरों को लूट के आठ मोबाइल सहित गिरफ्तार किया है। वहीं दोनों से एक तमंचा, चाकू व लूट की घटनाओं में प्रयुक्त अपाचे बाइक भी मिली है। पकड़े गए बदमाशों के नाम शाहनजर उर्फ शोएब उर्फ भोलू पुत्र शेर मोहम्मद उर्फ शेर अली निवासी सराय हिसामुद्दीन शाहनूर जी थाना कुतुबशेर व नफीस पुत्र मुस्तकीम निवासी गाड़ों का चौंक थाना मंडी है। दोनों मोबाइल लुटेरों का पहले से ही आपराधिक इतिहास है। दोनों ने थाना कुतुबशेर के अलावा कोतवाली सदर बाजार, कोतवाली मंडी व जनकपुरी थाना क्षेत्र में भी लूट की वारदातें की थी। पूछताछ में दोनों ने गांव मानकमऊ क्षेत्र में भी एक लूट करना स्वीकार किया है। इसका पहले से ही अज्ञात के खिलाफ थाने पर मुकदमा पंजीकृत है।

समस्याओं को लेकर एसडीएम को दिया ज्ञापन

देवबंद : नगर की विभिन्न समस्याओं को लेकर उत्तर प्रदेश जनकल्याण मंच ने एसडीएम को ज्ञापन देते हुए समस्याओं के निदान की मांग रखी।

संगठन के प्रदेशाध्यक्ष चौ. ओमपाल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने एसडीएम राकेश कुमार सिंह को दिए ज्ञापन में कहा कि बारिश होने पर नगर में जलभराव की समस्या बन जाती है। निकासी न होने से गंदा पानी लोगों के घरों व दुकानों में घुस जाता है। इसलिए निकासी का समुचित प्रबंध किए जाए। स्टेट हाईवे स्थित नगरपालिका के नीला गेट से शाहजीलाल होते हुए मेन बाजार तक की सड़क खोदकर उसमें पाइप डाले गए हैं, जिसकी आज तक मरम्मत नहीं की गई। उक्त सड़क में बड़े बड़े गड्ढे बन जाने के कारण हादसों का डर बना रहता है। सुभाष चौक से रेलवे स्टेशन तथा मित्तरसैन चौक से एचएवी इंटर कालेज तक की सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसकी मरम्मत कराई जाए। ज्ञापन देने वालों में पवन गोस्वामी, अजय गर्ग, स्नेहा टंडन, विनित कुमार, गुलशन पुंडीर, मुजफ्फर अली, विनोद कुमार, हाजी हनीफ, लच्छीराम कश्यप, नरेंद्र त्यागी, वाजिद अली, विजय बजाज, कल्याण सिंह, नीरज त्यागी, रेखा व रामकला सैनी आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.