Move to Jagran APP

कैराना सांसद ने किया अंडरपास का निरीक्षण, जलभराव पर की बात

क्षेत्र के गांव पांडूखेड़ी में रेलवे अंडरपास 115 में जलभराव की समस्या को लेक र कैराना सांसद ने अंडरपास 115 का निरीक्षण कर जलभराव की समस्या को समझा और जल्द समाधान कराने का ग्रामीणों को आश््वासन दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 08:01 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 08:01 PM (IST)
कैराना सांसद ने किया अंडरपास का निरीक्षण, जलभराव पर की बात
कैराना सांसद ने किया अंडरपास का निरीक्षण, जलभराव पर की बात

सहारनपुर, जेएनएन। क्षेत्र के गांव पांडूखेड़ी में रेलवे अंडरपास 115 में जलभराव की समस्या को लेकर कैराना लोकसभा सांसद प्रदीप चौधरी ने अंडर पास का निरीक्षण किया एवं ग्रामीणों से समस्या के बारे में बात की।

loksabha election banner

सोमवार को पांडूखेड़ी गांव पहुंचे कैराना सांसद प्रदीप चौधरी ने पांडुखेड़ी व भनेड़ा खेमचंद गांव के बीच बने रेलवे अंडरपास 115 का जायजा लिया। ग्राम प्रधानपति सोमपाल चौधरी, संदीप कुमार, ग्रामीण जरनैल सिंह सैनी, कर्मवीर सिंह, सतपाल चौधरी, रामकुमार, वरुण कुमार, कर्नल सैनी, तरसेम राणा आदि ने सांसद को बताया कि अंडरपास में 5 फुट से अधिक पानी भरा हुआ है। दर्जनों बार रेलवे अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है परंतु आज तक जलभराव का समाधान नहीं किया गया। सांसद के नाम शिकायती पत्र सौंपते हुए कहा कि अंडरपास में भरे पानी के कारण आवागमन, खेतों से चारा लाने, छात्र छात्राओं को विद्यालय आने जाने आदि समस्या का सामना करना पड़ रहा है। सांसद प्रदीप चौधरी ने आश्वासन दिया कि वह उक्त समस्या को केंद्रीय रेल मंत्री के समक्ष रखते हुए इसका समाधान कराएंगे। इस दौरान सैकड़ों ग्रामीण मौजूद रहे।

तकरीबन एक सप्ताह पूर्व से ग्रामीणों द्वारा विधानसभा चुनाव एवं कोविड-19 वैक्सीनेशन का भी निरंतर बहिष्कार किया जा रहा है।

पुलिस ने निपटाया विवाद

संवाद सूत्र,इस्लामनगर : रामपुर मनिहारान थाना क्षेत्र के नकुड़ ब्लाक के गांव लुंढी में पनप रहे विवाद को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से निपटा दिया।

दो दिन पूर्व बाबा साहेब की प्रतिमा के साथ छेड़छाड़ कर फिर हनुमान जी की मूर्ति को तोड़ने के केसों में पुलिस ने दोनों पक्षों के 18 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। थाना क्षेत्र के गांव लुंढी में एक दिन पहले बाबा साहब की मूर्ति पर कालिख पोतने की घटना अभी ठंडी में नहीं पड़ी थी कि अगले ही दिन हनुमानजी की मूर्ति शरारती तत्वों ने खंडित कर माहौल बिगाड़ने का प्रयास किया। इसके मद्देनजर मंदिर परिसर में पुलिस बल तैनात कर दिया गया था

ग्राम प्रधान विकास कुमार और चौकी इंचार्ज अनिल कुमार ने गांव के बुजुर्गों से मिलकर पंचायत बुलाई, जिसमें दोनों पक्षों का समझौता करा दिया गया।

चौकी प्रभारी अनिल कुमार ने कहा कि गांव में उपद्रव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कोतवाली प्रभारी जसवीर सिंह की सूझ बूझ से विवाद शांत हुआ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.