Move to Jagran APP

उप चुनाव को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

रामपुर मनिहारान क्षेत्र में गंगोह विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 11:01 PM (IST)Updated: Wed, 02 Oct 2019 06:23 AM (IST)
उप चुनाव को लेकर निकाला फ्लैग मार्च
उप चुनाव को लेकर निकाला फ्लैग मार्च

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान क्षेत्र में गंगोह विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन पूरी तरह सतर्क है। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर अर्धसैनिक बलों द्वारा पुलिस बल के साथ क्षेत्र में पड़ने वाले गांवों में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए फ्लैग मार्च निकाला गया।

loksabha election banner

मंगलवार को अ‌र्द्धसैनिक बल व पुलिस द्वारा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश रोरिया के नेतृत्व में गंगोह विधानसभा क्षेत्र के थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव कजोली, हुसैनपुर, संभलहेड़ी आदि गांवों में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान पुलिस बल ने सभी ग्रामीणों से चुनाव के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की, और चेतावनी दी यदि कोई माहौल खराब करता पाया गया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर उमेश रोरिया ने बताया कि थाना क्षेत्र में पड़ने वाले गांव में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए 300 लोगों को मुचलका पाबंद किया गया है

-250 लोगों को किया मुचलका पाबंद

इस्लामनगर: गंगोह विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में रामपुर मनिहारान थाना की चौकी इस्लामनगर अंतर्गत पड़ने वाले गांव जानखेड़ा, नैनखेड़ी, सिहखेड़ा, नाई नंगली उर्फ माजरी, मयाला व मजरा रामनगर, इस्लामनगर,व मजरे कुंदनगढ, काजीपुरा, कल्लरपुर में पुलिस ने 250 व्यक्तियों को मुचलका में पाबंद किया है। इस विषय में चौकी इंचार्ज आदेश कुमार पांचाल ने बताया कि गंगोह विधानसभा के उपचुनाव में इस्लामनगर चौकी क्षेत्र के 6 गांव व चार मजरे में मतदान होगा, जिनमें 8 मतदान केंद्रों के 23 बूथों पर वोट डाले जाएंगे। इन 23 बूथों में से 9 बूथों को संवेदनशील श्रेणी में रखा गया है। कहा कि चुनाव में किसी भी तरह की गड़बड़ी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और चुनाव शांतिपूर्वक करवाने के लिए पुलिस हर संभव कार्य करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.