Move to Jagran APP

मास्क नहीं लगाने वालों के पुलिस का अभियान, चालान काटे

लखनौती में मंगलवार को पुलिस ने कोरोना के प्रति लापरवाह बने लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। मास्क न लगाने पर जुर्माना करने के अलावा वाहनों के भी चालान किए गए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2020 11:11 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2020 11:11 PM (IST)
मास्क नहीं लगाने वालों के पुलिस का अभियान, चालान काटे
मास्क नहीं लगाने वालों के पुलिस का अभियान, चालान काटे

सहारनपुर, जेएनएन। लखनौती में मंगलवार को पुलिस ने कोरोना के प्रति लापरवाह बने लोगों के खिलाफ अभियान चलाया। मास्क न लगाने पर जुर्माना करने के अलावा वाहनों के भी चालान किए गए।

loksabha election banner

सरकार द्वारा लोगों से कोरोना के प्रति सावधान रहने की अपील की जाती रही है। घर से निकलते ही मास्क लगाए रखने, शारीरिक दूरी बनाए रखने आदि हिदायतें गाइड लाइन के माध्यम से दी हुई हैं। बाजारों में जुटी रही भीड़ इस दौरान गाइड लाइन की जम कर अवेहलना कर रही है। लोगों द्वारा बरती जा रही यह लापरवाही कहीं उन पर ही भारी न पड़ जाए। प्रशासन भी लगातार लोगों को इस बारे में सचेत करता रहा है। कोतवाली पुलिस ने अन्य क्षेत्रों के अलावा मार्ग पर भी जांच अभियान चलाया। पुलिस ने बिना मास्क लगाए 20 लोगों के चालान काटे तथा वाहन जांच के दौरान पांच को सीज किया जबकि इतने लोगों से ही जुर्माना भी वसूला गया। पहने व बिना हेलमेट पहने घूम रहे बाइक सवारों के चालान काटे। इस कार्रवाई से हड़कंप मचा रहा। सीओ चौब सिंह, निरीक्षक विपिन मौर्य, एसआई सतीश कुमार, वडर्ना तोमर, ललित शर्मा, विनित मलिक ने बाइक सवारों को हेलमेट व मास्क पहनने की सख्त हिदायत भी दी। सी-132, दस लोगों के काटे चालान

संवाद सूत्र,छुटमलपुर : फतेहपुर पुलिस द्वारा चलाए गए रैंडम चेकिग अभियान के अंतर्गत चार वाहन सीज किए गए और बिना मास्क लगाए मिले दस लोगों के चालान काटे गए। मंगलवार को एसओ मनोज चौधरी ने अलग अलग टीमें बनाकर एक साथ कई स्थानों पर चेकिग अभियान चलाया, जिससे वाहन चालकों में हड़कंप की स्थिति बनी रही। पुलिस ने कस्बे के ज्योति किरण तिराहा, बड़कला व चमारीखेड़ा चैकपोस्ट पर वाहनों की सघन चेकिग की। इस दौरान बिना मास्क के घूमते मिले दस लोगों के चालान काटे गए और दस वाहन सीज किए गए। एसओ मनोज चौधरी ने बताया कि बिना मास्क के बाहर घूमने वालों से अब सख्ती से निपटा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.