Move to Jagran APP

मास्क व सोशल डिस्टेंस का लोग करें पालन: एसडीएम

राशन वितरण प्रणाली की व्यवस्था जांचने के लिए एसडीएम हिमांशु नागपाल ने नगर के कई सरकारी राशन विक्रेताओं की दुकानों का निरीक्षण किया है। साथ उन्होंने राशन लेने पहुंचे लोगों से सोशल डिस्टेंस व मास्क लगाने की अपील भी की।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 May 2021 06:58 PM (IST)Updated: Tue, 25 May 2021 06:58 PM (IST)
मास्क व सोशल डिस्टेंस का लोग करें पालन: एसडीएम
मास्क व सोशल डिस्टेंस का लोग करें पालन: एसडीएम

जेएनएन, सहारनपुर। राशन वितरण प्रणाली की व्यवस्था जांचने के लिए एसडीएम हिमांशु नागपाल ने नगर के कई सरकारी राशन विक्रेताओं की दुकानों का निरीक्षण किया है। साथ उन्होंने राशन लेने पहुंचे लोगों से सोशल डिस्टेंस व मास्क लगाने की अपील भी की।

loksabha election banner

मंगलवार को एसडीएम हिमांशु नागपाल अचानक नगर की सरकारी राशन की दुकानों का निरीक्षण करने के लिए पहुंच गए, जहां सभी दुकानें खुली मिली। एसडीएम ने सरकारी राशन विक्रेता राजबीर सिंह, प्रवीण कुमार, कमलेश देवी व कलावती की दुकानों का निरीक्षण किया। इस दौरान सोशल डिस्टेंस से राशन वितरण होने, राशनकार्ड धारकों के गोले में खड़े होने पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने स्टाक रजिस्टर आदि का निरीक्षण किया तो उस पर भी संतोष जताया। एसडीएम ने लोगों से मास्क लगाने के साथ साथ सोशल डिस्टेंस से ही राशन लेने की अपील की।

सीएम साहब किसानों की समस्याओं का हो समाधान: भाकियू

नकुड़। भाकियू क्रांति कार्यकर्ताओं ने मुख्य मंत्री को संबोधित छह सूत्रीय मांगपत्र एसडीएम को सौंप कर समस्याओं के समाधान की मांग की। मंगलवार को संगठन के ब्लाक अध्यक्ष ठाकुर जगतसिंह व राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष कंवरपाल सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील कार्यालय पहुंचे और मुख्य मंत्री को संबोधित छह सूत्रीय मांगपत्र च्वाइंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल को सौंपा। किसानों मांगपत्र के माध्यम से दिल्ली बार्डर पर आंदोलन कर रहे किसानों से वार्ता कर किसानों की मांग मानकर आंदोलन समाप्त कराने, लाकडाउन में आसमान छू रहे किरयाना के सामानों के दामों व कालाबाजारी पर अंकुश लगाने हेतु रेट लिस्ट लगवाने, यूपी में किसानों को बिजली मुफ्त कराने, बढ़ती लागत को देखते हुए आगामी सीजन में धान के रेट कम से कम 25 सौ रुपए प्रति कुंतल करने आदि की मांग की। इस दौरान सुशील सिरसका, अहसान अंसारी, बलवीर, महमूद व दानिश आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.