Move to Jagran APP

जरूरतमंदों को गर्म कपड़े व जूते मुहैया कराने को बनाई नेकी की दीवार

नानौता में कोहरे और कड़ाके की सर्दी में ठंड से बचने के लिए जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े व जूते मुहैया कराने के लिए नगर पंचायत द्वारा नगर पंचायत परिसर में नेकी की दीवार बनाई गई।

By JagranEdited By: Published: Sun, 03 Jan 2021 11:11 PM (IST)Updated: Sun, 03 Jan 2021 11:11 PM (IST)
जरूरतमंदों को गर्म कपड़े व जूते मुहैया कराने को बनाई नेकी की दीवार
जरूरतमंदों को गर्म कपड़े व जूते मुहैया कराने को बनाई नेकी की दीवार

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में कोहरे और कड़ाके की सर्दी में ठंड से बचने के लिए जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े व जूते मुहैया कराने के लिए नगर पंचायत द्वारा नगर पंचायत परिसर में नेकी की दीवार बनाई गई।

loksabha election banner

नगर पंचायत के ईओ बृजेंद्र कुमार चौधरी ने बताया कि नगर पंचायत परिसर में एक नेकी की दीवार बनाई गई है। इस पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के लिए लिखा गया है कि जो आपके पास अधिक है, यहां छोड़ जाएं, जो आपकी जरूरत का है यहां से ले जाएं। उन्होंने नगर वासियों से अपील करते हुए कहा कि जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए अगर उनके पास अतिरिक्त कपड़ा अथवा जूता आदि सामान है तो वह इस नेकी की दीवार पर लाकर रख दें ताकि ठंड से बचने के लिए जरूरतमंद लोग यहां से गर्म कपड़े आदि लेकर सर्दी से बचाव कर सकें। इस दौरान चेयरमैन नसीम फात्मा के प्रतिनिधि सरफराज अख्तर मुन्ना, वरिष्ठ लिपिक प्रदीप कुमार, नौशाद अंसारी, अनवर खान, सुंदरलाल रुहेला आदि मौजूद थे।

किसान कानूनों को लेकर फैला रहे भ्रम : कीरत सिंह

गंगोह: भाजपा विधायक चौ.किरत सिंह के जन्मदिन पर भाजपाइयों ने 50 गरीबों को कंबल वितरित कर संगठन की मजबूती का संकल्प दोहराया गया। केक काटने के बाद विधायक किरत सिंह ने कहा कि सरकार ने कानून बनाकर किसानों व राजनीतिक दलों की लम्बित मांगों की पूर्ति की है। ऐसे में मुद्दा विहीन विपक्ष भ्रम फैलाकर राजनीतिक रोटियां सेकने में जुटा है। यह किसी के भी हित में नहीं है। डा. औमपाल सिंह सैनी, राज सिंह माजरा, सत्यपाल सिंह आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.