Move to Jagran APP

सहारनपुर में सोलर प्‍लांट ठेकेदार की गला रेतकर हत्‍या, SUV के भीतर मिली बॉडी Saharanpur News

सहारनपुर में सोमवार रात कार सवार एक 40 वर्षीय व्यक्ति की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Prem BhattEdited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 10:41 AM (IST)Updated: Tue, 03 Dec 2019 12:16 PM (IST)
सहारनपुर में सोलर प्‍लांट ठेकेदार की गला रेतकर हत्‍या, SUV के भीतर मिली बॉडी Saharanpur News
सहारनपुर में सोलर प्‍लांट ठेकेदार की गला रेतकर हत्‍या, SUV के भीतर मिली बॉडी Saharanpur News

सहारनपुर, जेएनएन। छुटमलपुर के फतेहपुर थाना के गांव नानका में सोमवार रात कार सवार एक 40 वर्षीय सोलर प्‍लांट ठेकेदार की धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। पुलिस जांच में उसकी शिनाख्त सुभाष पुत्र ओपी सिंह निवासी चुड़ियाल थाना भगवानपुर जनपद हरिद्वार के रूप में हुई है। पुलिस ने खून से लथपथ शव को कब्जे में ले लिया है और परिजनों को घटना की बाबत जानकारी दी गई है। मृतक देहरादून में कार्यरत एक पत्रकार के भाई हैं। 

loksabha election banner

एसयूवी के भीतर थी लाश

मंगलवार की सुबह ग्राम नानका के कुछ लोगों ने हाइवे के किनारे स्थित प्लाट में एक एसयूवी गाड़ी को देखा, इस गाड़ी के भीतर झांककर देखा तो चालक की सीट पर खून से लथपथ शव था। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। एसओ अमित शर्मा मय फ़ोर्स के मौके पर पहुंचे और उन्होंने गाड़ी व शव की तलाशी ली।

मृतक के परिजनों को किया सूचित

मृतक के पर्स से मिले आधार कार्ड आदि कागजात के आधार पर उसकी पहचान सुभाष पुत्र ओपी सिंह निवासी चुड़ियाल थाना भगवानपुर जिला हरिद्वार के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मृतक के परिजनों के पहुंचने का इंतजार कर रही है। सीओ सदर रजनीश उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे है। हत्या का कारण अभी स्पष्‍ट नहीं हो सका है। पुलिस घटना की बारीकी से जांच कर रही है। 

परिजन भी पहुंचे, एसएसपी ने जुटाई जानकारी 

कार सवार व्यक्ति की गला रेत कर हत्या की घटना की सूचना पर एसएसपी और एसपी देहात भी मौके पर पहुंचे। मृतक के परिजन भी घटनास्‍थल पर पहुंच गए हैं। एसएसपी ने मृतक के परिजनों से बात की। बातचीत में यह बात सामने आई है कि मृतक बड़े सोलर प्लांट लगाने की ठेकेदारी का कार्य करते थे और वह सोमवार को सवेरे के समय घर से देहरादून के लिए निकले थे। कल शाम तक फोन पर परिजनों का उससे संपर्क भी होता रहा। इसके बाद उसका फोन स्विच ऑफ हो गया। मृतक मूल रूप से भगवानपुर थाना के चुड़ियाला के नजदीकी गांव महेशवरी गांव के रहने वाले हैं और वर्तमान में रुड़की के रामनगर में रह रहे थे। पुलिस मृतक के परिजनों से अभी और जानकारी जुटा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.