Move to Jagran APP

मोहल्ला परेशान, स्मैक कारोबार पर रोक की मांग

गंगोह के मोहल्ला गुलाम औलिया के महिला-पुरुषों ने सीओ को दिए ज्ञापन में मोहल्ले में हो किए जा रहे नशे के कारोबार पर रोक लगाने की मांग की है। कहा कि इससे उनकेबच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Apr 2021 07:24 PM (IST)Updated: Tue, 06 Apr 2021 07:24 PM (IST)
मोहल्ला परेशान, स्मैक कारोबार पर रोक की मांग
मोहल्ला परेशान, स्मैक कारोबार पर रोक की मांग

सहारनपुर, जेएनएन। गंगोह के मोहल्ला गुलाम औलिया के महिला-पुरुषों ने सीओ को दिए ज्ञापन में मोहल्ले में हो किए जा रहे नशे के कारोबार पर रोक लगाने की मांग की है। कहा कि इससे उनके बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है।

loksabha election banner

मोहल्ला निवासी अमित, उस्मान, वसीम, कलीम, शबनम, प्रवीण, मजहर आदि ने कहा है कि उनकी गली में हर समय स्मैक का कारोबार किया जा रहा है, जिस कारण मोहल्ले का माहौल इतना खराब हो चुका है कि अब वहां से लड़कियों और महिलाओं का गुजरना मुश्किल हो गया है। स्मैक का प्रयोग करने वाले अभद्रता करते हैं। इससे वहां से छात्राओं का स्कूल, ट्यूशन आने-जाने में भी परेशानी होती है। विरोध पर ये लोग उन्हें धमकियां देते हैं।

उनका कहना है कि नशे का कारोबार करने वालों पर वालों को प्रशासन का भी डर नहीं है। एक और प्रदेश के मुख्यमंत्री बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा दे रहे हैं दूसरी और यहां इसका उल्टा हो रहा है। मोहल्ले के लोगों ने उनकी समस्या का समाधान करने की मांग की है।

अब तक हुई 20 कुंतल गेहूं की खरीद

नकुड़: मंगलवार को एसएमआइ अशोक जोशी ने बताया कि गांव जुड्डी निवासी किसान रामकुमार से इस सीजन की पहली गेहूं की खरीद की गई है। किसान से 20 कुंतल गेहूं की खरीद हुई। गेहूं खरीद के लिए एक अप्रैल को ही सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई थीं, लेकिन आवक न होने के कारण सेंटर पर कर्मचारियों को किसानों का इंतजार करना पड़ रहा था। खरीद केंद्र पर किसानों को किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होने दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.