Move to Jagran APP

किन्नर ने युवक को प्रेमजाल में फंसाकर किया निकाह फिर लूट

नानौता में उत्तराखंड राज्य के जनपद हरिद्वार क्षेत्र निवासी एक किन्नर द्वारा नगर नानौता निवासी युवक पर झूठे एवं कपट पूर्ण प्रेम जाल में फंसाकर निकाह करने डेढ़ लाख की नगदी लाखों के जेवरात व स्कूटी एंठ लेने का आरोप लगाया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 19 Jan 2021 08:15 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jan 2021 08:15 PM (IST)
किन्नर ने युवक को प्रेमजाल में फंसाकर किया निकाह फिर लूट
किन्नर ने युवक को प्रेमजाल में फंसाकर किया निकाह फिर लूट

सहारनपुर, जेएनएन। नानौता में उत्तराखंड राज्य के जनपद हरिद्वार क्षेत्र निवासी एक किन्नर द्वारा नगर नानौता निवासी युवक पर झूठे एवं कपट पूर्ण प्रेम जाल में फंसाकर निकाह करने, डेढ़ लाख की नगदी, लाखों के जेवरात व स्कूटी एंठ लेने का आरोप लगाया है। साथ ही मानसिक-शारीरिक उत्पीड़न करने का भी आरोप लगाया है। पीड़ित ने इस बाबत उप्र. के मुख्य सचिव से शिकायत कर आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha election banner

शिकायती पत्र में उक्त किन्नर महिला द्वारा आरोप लगाया कि उसके मुंह बोले भाई के माध्यम से लगभग 10 महीने पूर्व मार्च 2020 में नगर निवासी एक युवक आया और उसने धीरे धीरे अपने प्रेम जाल में फंसा कर उसकी (किन्नर) साथ न•ादीकियां और संबंध बढ़ाए। आरोप है कि जब उसने आरोपित को समझाने की कोशिश की तो उसने अपनी जान देने की धमकी दी, जिस पर उसने छदम प्रेम जाल में फंसाकर सात माह पूर्व उससे निकाह किया। इसके बाद आरोपित द्वारा उसका नाम भी बदल दिया गया। आरोपित उसे सहारनपुर ले गया, जहां पर उसके पति ने अपने स्वजनों संग मिलकर धन की मांग कर उससे मारपीट की।

पीड़िता का कहना है कि तीन लाख रुपये की रकम पति एवं उसके स्वजनों ने हड़प ली है। बीते माह नवंबर में पीड़िता पति को यह कहकर हरिद्वार ले आई कि वह वहां जाकर रुपये का प्रबंध करेगी। यहां भी उसने मारपीट की। भीड़ देख आरोपित फरार हो गया। आरोपित व पीड़िता अलग-अलग संप्रदाय के बताए जाते हैं। इस संबंध में अनभिज्ञता जताते हुए नवनियुक्त थानाध्यक्ष सोबीर नागर ने कहा कि थाने में ऐसा कोई प्रार्थना पत्र नहीं आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.