Move to Jagran APP

सहारनपुर में अपहरण कर निजी स्कूल के प्रिंसिपल की हत्या, बुधवार सुबह से थे लापता Saharanpur News

सहारनपुर के नानौता थानाक्षेत्र में लरनर्स एकेडमी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। वह बुधवार की सुबह से लापता थे। उनकी लाश एक मस्जिद के गेट पर पड़ी मिली है। हत्‍या की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी।

By Prem BhattEdited By: Published: Thu, 26 Nov 2020 10:21 AM (IST)Updated: Thu, 26 Nov 2020 10:21 AM (IST)
सहारनपुर में अपहरण कर निजी स्कूल के प्रिंसिपल की हत्या, बुधवार सुबह से थे लापता Saharanpur News
सहारनपुर में एक प्रधानाचार्य की अपहरण के बाद हत्‍या कर दी गई।

सहारनपुर,जेएनएन। सहारनपुर में नानौता थानाक्षेत्र के मोहल्ला छत्ता के रहने वाले लरनर्स एकेडमी स्कूल के प्रिंसिपल की अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। वह बुधवार की सुबह से लापता थे। उनकी लाश एक मस्जिद के गेट पर पड़ी मिली है। परिजनों ने अज्ञात लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्‍या की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई और पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर जांच की।

loksabha election banner

मस्जिद के लिए आने लोग तो चला पता

नगर के मोहल्ला छत्ता निवासी 40 वर्षीय अहमद हसन पुत्र सैयद जाफर हुसैन का मोहल्ला अफगानान स्थित लरनर्स एकेडमी के प्रधानाचार्य थे। अहमद हसन की लाश गुरुवार को मस्जिद के गेट के बाहर सीढ़ी पर पड़ी मिली। घटना की जानकारी उस समय मिली, जब लोग नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद में जा रहे थे। लाश के पास उनका मोबाइल फोन व एक चादर भी पड़ी मिली है। मृतक के सिर व मुंह पर चोट के निशान है। स्वजन भी घटनास्थल पहुंच गए तो पहचान की। हसन बुधवार सुबह लगभग 11 बजे से घर से लापता थे। स्वजनों द्वारा सूचना दिए जाने पर पुलिस द्वारा लाश को सीएचसी ले जाया गया। स्वजनों द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। घटनास्थल का निरीक्षण कर पुलिस ने मामले की जांच की।

फोन की घंटी बजती रही नहीं उठाया गया फोन

मृतक प्रधानाचार्य के भाई निजाम हुसैन का कहना है कि लापता होने के बाद उसने कई बार उनको फोन मिलाया, लेकिन स्विच ऑफ मिलता रहा। बस एक बार घंटी गई। जिसे रिसीव नहीं किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.