Move to Jagran APP

कपड़ा व्यापारियों से लूट में लुटेरों तक पहुंचे खाकी के हाथ

जनकपुरी कालोनी की महावीर गली नंबर दो में सोमवार देर रात दो कपड़ा व्यापारियों के घर हुई लूट के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई है। हालांकि अभी पुलिस इन बदमाशों को पकड़ नहीं सकी है। एसओजी के अलावा सर्विलांस टीम और थाना पुलिस इस वारदात के राजफाश पर काम कर रही है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 06:25 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 06:25 PM (IST)
कपड़ा व्यापारियों से लूट में लुटेरों तक पहुंचे खाकी के हाथ
कपड़ा व्यापारियों से लूट में लुटेरों तक पहुंचे खाकी के हाथ

सहारनपुर, जेएनएन। जनकपुरी कालोनी की महावीर गली नंबर दो में सोमवार देर रात दो कपड़ा व्यापारियों के घर हुई लूट के मामले में पुलिस बदमाशों के करीब पहुंच गई है। हालांकि अभी पुलिस इन बदमाशों को पकड़ नहीं सकी है। एसओजी के अलावा सर्विलांस टीम और थाना पुलिस इस वारदात के राजफाश पर काम कर रही है।

loksabha election banner

दरअसल, पुलिस ने इस वारदात को लेकर घटनास्थल से बीटीएस (बेस ट्रांसमीशन सिस्टम) उठाया था। जिसके बाद पुलिस ने कई संदिग्ध नंबरों की सीडीआर निकलवाई थी। जिनकी लोकेशन घटनास्थल के पास मिली है। इन्हीं नंबरों से पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि जल्द ही वारदात का राजफाश किया जाएगा। वहीं, पुलिस को शक यह भी है कि पीड़ित के ही परिचितों ने इस वारदात को कराया है। शहर कोतवाली प्रभारी आरके सिंह ने बताया कि पीड़ित मोहन की तरफ से अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। मुकदमे में मात्र 20 हजार रुपये की लूट दिखाई गई है, जबकि शुरुआत में कपड़ा व्यापारियों ने 20 से 25 लाख रुपये की लूट बताई थी। इसलिए पुलिस को पीड़ितों पर भी शक हुआ था। गौरतलब है कि मूल रूप से राजस्थान के जालौर के रहने वाले अंबालाल और मोहन किशनपुरा की महावीर गली नंबर दो में एक किराए के मकान में रहकर कपड़े का व्यापार करते है। सोमवार की देर रात तीन से चार बदमाश दोनों के घर में घुसे और तमंचे के बल पर वारदात की थी। हालांकि पुलिस का कहना है कि उन्हें लाखों की लूट की सूचना दी गई थी। मौके पर जाकर देखा तो 20 से 25 हजार रुपये की लूट हुई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.