Move to Jagran APP

कोरोना से जंग में आइटीसी निगम के साथ: शुक्ला

नगर निगम द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में आइटीसी लगातार सहयोग कर रही है। आइटीसी के ब्रांच मैनेजर मनोज शुक्ला ने नगर आयुक्त को एक हजार एन-95 मास्क और चार हजार साबुन भेंट किए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 28 May 2021 07:50 PM (IST)Updated: Fri, 28 May 2021 07:50 PM (IST)
कोरोना से जंग में आइटीसी निगम के साथ: शुक्ला
कोरोना से जंग में आइटीसी निगम के साथ: शुक्ला

सहारनपुर, जेएनएन। नगर निगम द्वारा कोरोना के खिलाफ लड़ी जा रही जंग में आइटीसी लगातार सहयोग कर रही है। आइटीसी के ब्रांच मैनेजर मनोज शुक्ला ने नगर आयुक्त को एक हजार एन-95 मास्क और चार हजार साबुन भेंट किए।

loksabha election banner

आइटीसी के ब्रांच मैनेजर मनोज शुक्ला शुक्रवार को नगर निगम पहुंचे और निगम के सफाई कर्मियों के लिए एक हजार एन-95 मास्क और चार हजार सैवलोन साबुन भेंट किये। मनोज शुक्ला ने कहा कि नगर निगम कोरोना की रोकथाम के लिए प्रशंसनीय प्रयास कर रहा है। निगम के सफाई कर्मचारी जान जोखिम में डालकर रात-दिन शहर की सफाई से लेकर सैनिटाइजेशन तक का कार्य पूरी मुस्तैदी से कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना की इस जंग में आइटीसी पूरी तरह नगर निगम के साथ है।

नगर आयुक्त ज्ञानेंद्र सिंह ने आइटीसी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना की पहली लहर में भी आइटीसी ने भोजन से लेकर साबुन और मास्क वितरण में अपना भरपूर सहयोग दिया था, और अब दूसरी लहर में भी लगातार आइटीसी ने नगर निगम को सहयोग दिया है, जिसके लिए पूरा नगर निगम आईटीसी का आभारी है। इस दौरान आइटीसी के कैप्टन रानी व प्रोग्राम आफिसर लिपिका सत्पथी भी मौजूद रही।

31 को वर्चुअल होगी गोष्ठी

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : मुख्य विकास अधिकारी प्रणय सिंह ने बताया कि 31 मई को कृषि उत्पादन आयुक्त उत्तर प्रदेश शासन की अध्यक्षता में वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से राज्य स्तरीय खरीफ उत्पादकता गोष्ठी-2021 का आयोजन किया जायेगा। 31 मई की सुबह 10:30 बजे से अपरान्ह 1:30 बजे तक राज्य स्तरीय खरीफ उत्पादकता गोष्ठी-2021 का आयोजन वीडियो कांफ्रेसिग के माध्यम से एनआइसी योजना भवन से किया जायेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.