Move to Jagran APP

हरियाणा की ओर से आने वालों वाहनों की हो सघन चेकिग: डीएम

सरसावा में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों एवं व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण करते एसएसपी तथा डीएम ने चुनाव संबंधी जरूरी निर्देश दिए।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 07:37 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 07:37 PM (IST)
हरियाणा की ओर से आने वालों वाहनों की हो सघन चेकिग: डीएम
हरियाणा की ओर से आने वालों वाहनों की हो सघन चेकिग: डीएम

सहारनपुर, टीम जागरण। सरसावा में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर प्रशासन द्वारा की जा रही तैयारियों एवं व्यवस्थाओं का औचक निरीक्षण करते एसएसपी तथा डीएम ने चुनाव संबंधी जरूरी निर्देश दिए।

loksabha election banner

मंगलवार को डीएम अखिलेश सिंह तथा एसएसपी आकाश तोमर चुनावी तैयारियों का जायजा लेने के लिए यूपी हरियाणा बार्डर पर सरसावा थाने की चौकी शाहजहांपुर का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चौकी इंचार्ज एसआई नरेश भाटी को चुनाव संबंधी निर्देश दिए। इस मौके पर उन्होंने हरियाणा की ओर से आने वाले प्रत्येक वाहन की बारीकी से जांच हो साथ ही क्षेत्र में अवैध खनन पर लगातार सख्ती बरती जानी चाहिए। यदि अवैध खनन अथवा अवैध शराब तस्करी से जुड़ी कोई सूचना उनके पास आती है तो वे ठोस कार्रवाई करने से नहीं हिचकेंगे। इस दौरान दोनों अधिकारियों ने हाईवे पर शराब तस्करी रोकने के लिए पेट्रोलिग कर रहे आबकारी विभाग के अधिकारियों को भी शराब तस्करी से संबंधित सख्त निर्देश दिए। करीब आधा घंटा तक दोनों अधिकारी चौकी क्षेत्र में भ्रमण करने के उपरांत सहारनपुर की ओर रवाना हुए। पुलिस और फोर्स ने किया फ्लैगमार्च

देवबंद : विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस प्रशासन ने मंगलवार को नगर क्षेत्र में फ्लैगमार्च करते हुए आमजन से निडर होकर मतदान करने की अपील की।

मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतुरा के नेतृत्व में पुलिस और पैरा-फोर्स के जवानों ने नगर के सुभाष चौक मोहल्ला पठानपुरा, बैरून कोटला, अंदरून कोटला, रेती चौक समेत नगर के विभिन्न बाजारों में फ्लैग मार्च किया। इस ौरान नगरवासियों से निष्पक्ष और शांति पूर्वक मतदान करने और उनकी सुरक्षा में तत्पर रहने का संदेश दिया गया। प्रभारी निरीक्षक प्रभाकर कैंतूरा ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा आगामी 14 फरवरी को मतदान कराने को लेकर लगातार तैयारियां की जा रही है। शांतिपूर्वक और निष्पक्ष मतदान के लिए पुलिस वचनबद्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.