Move to Jagran APP

चारा काटते पावर मशीन में कटा युवक का हाथ, गंभीर

जेएनएन सहारनपुर। देवबंद में पावर मशीन में चारा काटते समय एक युवक का हाथ कट गया। जिसे गंभ

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Aug 2021 11:01 PM (IST)Updated: Thu, 26 Aug 2021 11:01 PM (IST)
चारा काटते पावर मशीन में कटा युवक का हाथ, गंभीर
चारा काटते पावर मशीन में कटा युवक का हाथ, गंभीर

जेएनएन, सहारनपुर। देवबंद में पावर मशीन में चारा काटते समय एक युवक का हाथ कट गया। जिसे गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर किया गया।

loksabha election banner

खेड़ामुगल निवासी छत्रपाल पुत्र मनभर बुधवार की रात पशुओं के लिए पावर मशीन में चारा काट रहा था। इस दौरान अचानक उसका एक हाथ मशीन में फंसकर लहूलुहान हो गया। इससे परिवार में कोहराम मच गया। खून से लथपथ युवक को परिजन देवबंद सीएचसी लेकर पहुंचे। जहां से नाजुक हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। स्वजन के मुताबिक सहारनुपर से भी युवक को रेफर किया गया और बाद में वह उसे लेकर देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल पहुंचे। ग्रामीणों के मुताबिक छात्रपाल दिहाड़ी पर काम करता है और जो कि मेहनत मजदूरी करके अपने बच्चों का पालन पोषण करता है। बिजली आई नहीं बिल आया तीस हजार रूपये

जड़ौदापांडा: क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने बताया कि बिजली आज तक नहीं आई लेकिन विद्युत विभाग के द्वारा बिल तीस हजार रूपये का भेज दिया गया। पीड़ित ने विभाग से बिजली के बिल को खत्म करने की मांग की है।

थाना क्षेत्र के गांव शब्बीरपुर निवासी बीर सिह पुत्र धर्म सिंह ने बताया कि उसने दो साल पहले घरेलू बिजली कनेक्शन लिया था। बिजली के अधिकारियों व कर्मचारियों की लापरवाही के चलते हुए दो साल बीत जाने के उपरान्त भी घर तक विद्युत विभाग के द्वारा कोई लाइन नहीं खींची गई है। जिसके चलते घर तक बिजली नही पहुंच पाई। विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण विद्युत विभाग के द्वारा बीर सिह को तीस हजार रूपये का बिल भेजा गया है। जिसके चलते बीर सिंह मानसिक परेशान है। काफी दिनों से वह जेई व अधिकारियों के चक्कर काट रहा हैं लेकिन कोई कार्रवाही नही हो रही है। पीडित ने भेजे गए बिजली के बिल को विभाग से खत्म करने की मांग की है। विद्युत विभाग के जेई विष्णु का कहना है कि प्रार्थना पत्र आया है जांच करवाई जा रही है। जांच रिपोर्ट आने के उपरांत ही कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.