Move to Jagran APP

युवती का एटीएम कार्ड बदल नकदी उड़ाई

दिल्ली से आए एक परिवार की युवती का घंटाघर स्थित एटीएम कक्ष में धोखे से एटीएम कार्ड बदल चार ठगों ने खाते से 50 हजार से अधिक की नकदी उड़ा ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Nov 2020 10:59 PM (IST)Updated: Fri, 06 Nov 2020 10:59 PM (IST)
युवती का एटीएम कार्ड बदल नकदी उड़ाई
युवती का एटीएम कार्ड बदल नकदी उड़ाई

सहारनपुर, जेएनएन। दिल्ली से आए एक परिवार की युवती का घंटाघर स्थित एटीएम कक्ष में धोखे से एटीएम कार्ड बदल चार ठगों ने खाते से 50 हजार से अधिक की नकदी उड़ा ली।

loksabha election banner

दिल्ली से एक परिवार 30 अक्टूबर को अपनी रिश्तेदारी में सहारनपुर आया था। उसी दिन इस परिवार की महिला और उसकी ननद ने घंटाघर स्थित एटीएम कक्ष पर पहुंच कुछ पैसे निकालने को एटीएम मशीन में कार्ड लगाया तो युवती के मुताबिक कार्ड फंस गया। इसी दौरान वहां मौजूद चार युवकों ने मदद करने का झांसा दे धोखे से उसका कार्ड बदल लिया और कुछ देर बाद उसके खाते से 50 हजार से अधिक की नकदी साफ हो गई। युवती का आरोप है कि धोखे से उसका एटीएम कार्ड बदलने वाले युवकों ने ही उसके खाते से नगदी साफ कर खरीदारी भी की है। युवती का आरोप है कि उसने उसी दिन नगर कोतवाली में सूचना दी थी अब कोतवाली सदर बाजार और नगर कोतवाली पुलिस कार्रवाई करने के बजाय इस परिवार को इधर से उधर दौड़ा रही है।

चोरी के शक में मारपीट कर पुलिस को सौंपा

सहारनपुर : कोतवाली सदर बाजार अंर्तगत मोहल्ला गोविद नगर में कुछ लोगों ने नशेड़ी टाइप एक युवक को चोरी के शक में पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया। इंस्पेक्टर पंकज पंत ने बताया कि लोगों ने जिस युवक को चोरी के शक में सौंपा है, ऐसा प्रतीत होता है जैसे वह नशे का आदि हो, उससे पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.