Move to Jagran APP

छात्राओं ने जातिवाद के आधार पर वोट देने को बताया गलत

पंचायत चुनाव में पहली बार वोट डालने को उत्साहित छात्राओं ने जातिवाद के आधार पर वोट डालने को गलत बताया कहा कि गांव की सरकार का चयन शिक्षित साफ छवि व ईमानदार वाली छवि को देखकर करना चाहिए।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 10:46 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 10:46 PM (IST)
छात्राओं ने जातिवाद के आधार पर वोट देने को बताया गलत

जेएनएन, सहारनपुर। पंचायत चुनाव में पहली बार वोट डालने को उत्साहित छात्राओं ने जातिवाद के आधार पर वोट डालने को गलत बताया कहा कि गांव की सरकार का चयन शिक्षित, साफ छवि व ईमानदार वाली छवि को देखकर करना चाहिए।

loksabha election banner

दिल्ली की यूनिवर्सिटी से एमए की पढ़ाई कर रही सैनी नगर छात्रा शैली सैनी ने अपना वोट उसको देने को प्राथमिकता बताया कि जो गांव के विकास व शिक्षा को लेकर काम करने को प्राथमिकता दे न कि अपना विकास करने पर ध्यान दे। साथ ही साफ छवि का हो।

गुरुनानक कन्या इंटर कालेज महंगी की छात्रा रवीना कुमारी ने कहा कि ऐसे प्रधान को वोट देना चाहती है जो गांव में जातिवाद की राजनीति ना करें और गांव में बढ़ते अपराध और नशाखोरी के खिलाफ हो। महंगी की छात्रा शैली वर्मा ने कहा कि जो प्रधान प्रलोभन देकर वोट लेता हैं। वह गांव की सरकार बनने पर अपना ही पेट ही भरेगा। साथ ही गांव में छात्र व छात्राओं के लिए कोचिग सेंटर व मैदान आदि की व्यवस्था करने वाले कि बात करने पर वह उसको वोट देना चाहेगी।कोई भी लड़की पुलिस या अन्य फोर्स में जाने के लिए तैयारी करने को गांव में कोई मैदान नही है, जबकि गांव में काफी सरकारी जमीन होती हैं, जिससे लड़कियों को अपनी तैयारी करने को सड़कों पर ही प्रेक्टिस करनी पड़ती हैं, जिससे उनके परिजन भी चितित रहते है। आज होगी चिकित्सा गोष्ठी

गंगोह : चिकित्सको के लिए सीएमई का आयोजन आठ अप्रैल को संजीवनी पैरामेडिकल कालेज गंगोह के प्रांगण में होगा। नीमा की प्रदेश लीगल सेल के सदस्य डा. राकेश मंधोरिया ने उक्त जानकारी देते हुए बताया कि गुदा रोग पर डा. धन्वन्तरि त्यागी एमएस आयुर्वेद व विशेषज्ञ डा. साकेत गर्ग गुदारोग से संबंधित नवीनतम जानकारियों से अवगत कराने के साथ ही चिकित्सकों की शंकाओ का भी समाधान करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.