Move to Jagran APP

कानून व्यवस्था व कोरोना की गाइडलाइन का करें पालन: सीओ

बिहारीगढ़ में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 06:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:54 PM (IST)
कानून व्यवस्था व कोरोना की गाइडलाइन का करें पालन: सीओ
कानून व्यवस्था व कोरोना की गाइडलाइन का करें पालन: सीओ

सहारनपुर, जेएनएन। बिहारीगढ़ में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसके चलते मंगलवार को पुलिस क्षेत्राधिकारी बेहट में थाना अध्यक्ष बिहारीगढ़ ने क्षेत्र के कोटडी बहलोलपुर कुंडी खेड़ा टर्की पुर गांव में बैठकर आयोजित कर लोगों को अधिक से अधिक मतदान करने के प्रति जागरूक किया।

loksabha election banner

क्षेत्राधिकारी बेहट रामकरण सिंह ने कहा कि सभी प्रशासन द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। उन्होंने कहा कि चुनाव में गड़बड़ी करने वाले और कानून व्यवस्था से खिलवाड़ करने वाले को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने सभी को शांतिपूर्ण ढंग से मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि कोई भी विवाद होने के संदेह पर तत्काल पुलिस को सूचना दें।

थाना अध्यक्ष मनोज चौधरी ने कहा कि किसी भी समय थाने पहुंचकर संपर्क करें या फिर सी यू जी नंबर पर सूचना दें। इस दौरान विनोद कुमार रकम सिंह, सोमपाल, रणवीर सिंह, अरविद कांबोज, सतीश कश्यप, मदन पाल, यशपाल, रतन सिंह, नरेश सैनी, हरवीर सिंह, हरीश राठौर आदि मौजूद रहे।

सी-20, चुनाव में गड़बड़ी करने बख्शे नहीं जाएंगे

संवाद सूत्र, सरसावा: विधानसभा के चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन ने थाना क्षेत्र के अनेक गांव में बैठक आयोजित कर आचार संहिता सरकारी गाइड लाइन का पालन करते चुनाव को शांति पूर्वक संपन्न कराने के लिए सभी जिम्मेदार लोगों से सहयोग की अपेक्षा की साथ चुनाव में गड़बड़ी करने शांति व्यवस्था भंग करने वालों को चेतावनी दी। थानाध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह ने थाना क्षेत्र के ग्राम पिलखनी, पिलखना, सरगथलवाला, अलीपुरा, कुमारहेड़ा आदि में बैठक आयोजित कर चुनाव को शांतीपूर्ण सम्पन्न कराए जाने को लेकर गांव के जिम्मेदार लोगों से सहयोग मांगा। इस मौके पर उन्होंने असमाजिक तत्वों को खबरदार करते कहा कि चुनाव में शांति में बांधा डालने अथवा गड़बड़ी फैलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। इस मौके पर उन्होंने गांव के जिम्मेदार लोगों से कहा कि वे चुनावी माहौल में अपनी जिम्मेदारी का निर्वाह करते प्रशासन का शांति व्यवस्था बनाए रखने में सहयोग करें।

सी-21, संवाद सूत्र, गागलहेड़ी: कस्बे व क्षेत्र में पुलिस व बीएसएफ के जवानो ने फ्लैग मार्च निकालकर लोगो से विधानसभा चुनाव शांतिपूर्वक सम्पन्न कराने की अपील की। मंगलवार को एसओ संदीप बलियान ने बीएसएफ के जवानों के साथ फ्लैग मार्च निकालकर लोगों से चुनाव में सहयोग की अपील की। पुलिस ने गागलहेड़ी, कैलाशपुर सहित कई गांव में फ्लैग मार्च निकाला। थाना प्रभारी संदीप बालियान ने ग्रामीणों से कोविड-19 प्रोटोकाल का पालन करने तथा निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण मतदान करने की अपील की।

सी-23,पुलिस प्रशासन ने क्षेत्र के दस गांवों में पैदल मार्च किया

बड़गांव: विधान सभा चुनाव को शांति पूर्वक संपन्न कराने को पुलिस प्रशासन ने क्षेत्र के दस गांवों में पैदल मार्च किया। सीओ दुर्गा प्रशाद तिवारी ने कहा कि लोग शांति पूर्वक निर्भीक होकर मतदान करें। चुनाव में बाधा डालने वाला कितना अप्रोच वाला हो बक्शा नही जायेगा। चुनाव में शराब पीकर हुडदंग करने वाले, धमकी देने वाले या अन्य किसी दबाव में जनता न आये। उपद्रव करने वाले की सूचना उन्हें या निरीक्षक बड़गांव को फोन पर गुप्त सूचना भी दे सकते हैं।

इस दौरान अंबेहटा चांद मिर्जापुर, बडगांव सहित करीब दस गांवों पैदल मार्च किया गया। इस दौरान प्रभारी निरीक्षक सुभाष चंद गौतम सभी एस आई व आर एएफ की कंपनी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.