Move to Jagran APP

सख्ती के आगे दुकानदारों को हटाना पड़ा अतिक्रमण

रामपुर मनिहारान में डीआइजी के निर्देश पर पुलिस ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध करना चाह लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे दुकानदारों को अपना समान हटाना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Jan 2021 11:16 PM (IST)Updated: Sat, 23 Jan 2021 11:16 PM (IST)
सख्ती के आगे दुकानदारों को हटाना पड़ा अतिक्रमण
सख्ती के आगे दुकानदारों को हटाना पड़ा अतिक्रमण

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारान में डीआइजी के निर्देश पर पुलिस ने अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध करना चाह, लेकिन पुलिस की सख्ती के आगे दुकानदारों को अपना समान हटाना पड़ा।

loksabha election banner

शनिवार को डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल कस्बे से गुजर रहे थे तो उन्होंने मुख्य चौराहे पर जाम की स्थिति देखी। तहसील मार्ग पर भी उन्होंने दुकानदारों द्वारा दुकानों से बाहर रखे गए सामान को देखा तो उन्होने पुलिस को अतिक्रमण हटाने का दिशा निर्देश दिया। डीआइजी के निर्देश के बाद थाना प्रभारी इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ तहसील मार्ग पर पहुंचे और सड़क पर अतिक्रमण कर दर्जनों ठेली को हटवा दिया। इंस्पेक्टर ने दुकानों से बाहर सामान निकाल कर रखने पर दुकानदारों को जमकर हड़काया और सभी का सामान दुकानों के अंदर करा कर उन्हें साफ चेतावनी दी कि यदि दुकानों से बाहर सामान निकाल कर रखा गया तो सामान जब्त कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कुछ दुकानदारों ने इसका विरोध भी करना चाह तो पुलिस की शक्ति के आगे किसी की नहीं चली। पुलिस की इस कार्यवाही से दुकानदारों में हड़कंप मचा रहा। तालाब की भूमि कब्जामुक्त कराई

जंधेड़ी में सरकारी भूमि को कब्जामुक्त कराने के अभियान को धार देते हुए कानूनगो सचिन चौधरी के नेतृत्व में लेखपाल राजपाल, राजकुमार सिंह तथा प्रदीप कुमार ने गांव ठसका में अलीजान तथा मोमीन पुत्रगण इमामुदीन से तालाब की भूमि को कब्जा मुक्त कराया। इस दौरान शांति व्यवस्था कायम रखने हेतु स्थानीय पुलिस मौके पर मौजूद रही।

शराब तस्कर को जेल भेजा

सरसावा में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने शराब तस्कर कुलदीप पुत्र बिशम्भर निवासी कुम्हार हेडा थाना सरसावा को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से बारह बोतल देशी शराब हरियाणा मार्का बरामद कर तस्कर को जेल भेजा। इसके अलावा पुलिस ने वांछित चल रहे सागर पुत्र ओमप्रकाश सरसावा को गिरफ्तार कर जेल भेजा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.