Move to Jagran APP

धारा सिंह हत्याकांड: एसटीएफ की मुजफ्फरनगर समेत कई जनपदों में ताबड़तोड़ छापामारी

भाजपा नेता चौधरी धारा सिंह हत्याकांड एसटीएफ और क्राइम ब्रांच के लिए बलाइंड मिस्टरी बनकर रह गया है । जिसके चलते पुलिस की टीमें

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 10:27 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 10:27 PM (IST)
धारा सिंह हत्याकांड:  एसटीएफ की मुजफ्फरनगर समेत कई जनपदों में ताबड़तोड़ छापामारी
धारा सिंह हत्याकांड: एसटीएफ की मुजफ्फरनगर समेत कई जनपदों में ताबड़तोड़ छापामारी

सहारनपुर जेएनएन। भाजपा नेता चौधरी धारा सिह हत्याकांड एसटीएफ और क्राइम ब्रांच के लिए बलाइंड मिस्टरी बनकर रह गया है, जिसके चलते पुलिस की टीमें आठ दिन बाद भी खाली हाथ नजर आ रही है। शनिवार को एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुजफ्फरनगर समेत आसपास के कई जनपदों में डेरा डाल रखा है, लेकिन पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा।

loksabha election banner

कोतवाली क्षेत्र के गांव बंदर जुड्डा निवासी भाजपा पिछड़ा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष व सभासद भाजपा नेता चौधरी धारा सिंह की बीती 12 अक्टूबर को बाइक सवार दो बदमाशों ने उस समय ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी, जब वह अपने घर से त्रिवेणी शुगर मिल में ड्यूटी पर जा रहे थे। हत्या के बाद आरोपित बदमाश खुलेआम चकमा देकर फरार हो गए थे। देवबंद में चार दिनों के अंदर दो भाजपा नेताओं की हत्या से सहारनपुर से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया था। डीजीपी के आदेश पर एसटीएफ ने भाजपा नेता चौधरी धारा सिंह की हत्याकांड के राजफाश की कमान संभालते हुए हत्यारोपितों के फोटो सोशल मीडिया पर जारी की थी, लेकिन बावजूद इसके एसटीएफ व क्राइम ब्रांच की टीमें आरोपितों को पकड़ने में असफल रहीं। घटना को आठ दिन बाद भी पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें अंधेरे में ही तीर चला रही हैं। मामले का अभी तक भी राजफाश न होने से मृतक भाजपा नेताओं के परिवार व स्थानीय भाजपा नेता रोजाना कोतवाली पहुंचकर हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। भाजपा नेता के भतीजे चौधरी मोनू ने बताया कि पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई से अब तक वह संतुष्ट हैं। उन्होंने पुलिस प्रशासन से गिरफ्तारी की मांग की।

........

कुख्यात अपराधियों से पूछताछ

सूत्रों की माने तो शनिवार और रविवार को एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम ने मुजफ्फरनगर की जेल में बंद कई कुख्यात अपराधियों से भाजपा नेता हत्याकांड के मामले में पूछताछ की है। हालांकि पुलिस के आला अधिकारी मामले पर अभी चुप्पी साधे हुए हैं।

......

भाजपा नेता हत्याकांड में एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की जांच में कुछ तथ्य निकलकर सामने आए हैं, जिन पर गंभीरता से जांच जारी है। जल्द हत्याकांड का राजफाश कर दोषियों को जेल भेजा जाएगा।

दिनेश कुमार पी, एसएसपी सहारनपुर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.