Move to Jagran APP

मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

हरियाणा के कैथल जिला निवासी एक व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि कस्बे के निकट कुछ लोगों ने उससे मारपीट की है जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jan 2022 07:55 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jan 2022 07:55 PM (IST)
मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग
मारपीट करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग

रामपुर मनिहारान, जेएनएन। हरियाणा के कैथल जिला निवासी एक व्यक्ति ने थाने में दी तहरीर में आरोप लगाया कि कस्बे के निकट कुछ लोगों ने उससे मारपीट की है, जिनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

loksabha election banner

कैथल के गांव धोस के अमरीक सिंह पुत्र मनीराम ने पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह अपने रिश्तेदार अजय पंवार मोहल्ला गंगाराम के यहां ठहरा है। एक दिन पूर्व वह अपने रिश्तेदार के खेत गांव चरहो स्थित रोड पर जा रहा था तो चार-पांच बदमाश किस्म के लोगों ने उसे रोककर उससे मारपीट कर दी। विरोध पर उन्होंने उसके कपड़े फाड़ दिए और जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित अमरीक सिंह ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

भाईचारे के साथ करें नव वर्ष का स्वागत : एसडीएम

देवबंद: आबकारी रोड स्थित प्रीत विहार कालोनी में नव वर्ष के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में एसडीएम दीपक कुमार ने कहा कि दो वर्ष में कोरोना से हुई त्रासदी के बाद 2022 एक नई उम्मीद की किरण लेकर आया है। इसलिए हमें आपसी प्रेम और भाईचारे के साथ इसका स्वागत करना चाहिए। एसएमआई नीलम पांडेय, कालोनी अध्यक्ष चौ. प्रीतम सिंह, भाजपा जिला उपाध्यक्ष संदीप शर्मा, शिवराज सिंह रोड ने सभी से आपसी प्रेम के साथ नववर्ष का स्वागत करने की अपील की। इस मौके पर अतिथियों का प्रतीक चिह्न भेंटकर स्वागत किया गया। कार्यक्रम में अजय पंवार, सोनू गुर्जर, शुभम पंवार, लोमान्स चौधरी, जोगेंद्र, जितेंद्र पंवार, डा. अजब सिंह, मोहम्मद मुशर्रफ, नसीम, तुषार सिघल, राजेश शर्मा, अजय गर्ग आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.