Move to Jagran APP

पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश जख्मी

बेहट में मंगलवार को दिन दहाड़े कोतवाली क्षेत्र में नानौली संपर्क मार्ग पर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई जिसमें दोनों ओर से हुई फायरिग में एक बदमाश टांग में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो अन्य साथी मौके पर बाइक छोड़कर भागने में कामयाब रहे।

By JagranEdited By: Published: Tue, 16 Mar 2021 06:42 PM (IST)Updated: Tue, 16 Mar 2021 06:42 PM (IST)
पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश जख्मी
पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़, गोली लगने से बदमाश जख्मी

सहारनपुर, जेएनएन। बेहट में मंगलवार को दिन दहाड़े कोतवाली क्षेत्र में नानौली संपर्क मार्ग पर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई, जिसमें दोनों ओर से हुई फायरिग में एक बदमाश टांग में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसके दो अन्य साथी मौके पर बाइक छोड़कर भागने में कामयाब रहे। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया। सूचना मिलने पर एसपी सीटी व देहात तथा सीओ मौके पर पहुंचे।

loksabha election banner

घायल बदमाश लूट की घटना के कोतवाली में दर्ज मुकदमे में वांछित चल रहा था। मंगलवार को दोपहर इंस्पेक्टर राजकुमार शर्मा को सूचना मिली थी कि गंदेवड़-चिलकाना मार्ग से नानौली संपर्क मार्ग पर एक बाइक पर तीन बदमाश घटना को अंजाम देने की तैयारी में है, जिस पर कोतवाली पुलिस व क्राइम ब्रांच ने इस मार्ग पर चेकिग अभियान शुरू किया तो एक बाइक पर जा रहे तीन युवकों को रोकने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने पुलिस पर फायरिग शुरू कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायर किये। इस मुठभेड़ में एक बदमाश टांग में गोली लगने से घायल होकर गिर गया, जबकि उसके दो अन्य साथी बिना नंबर की एपाचे बाइक मौके पर छोड़कर फरार हो गये। पकड़े गए बदमाश ने अपना नाम अकरम पुत्र नौशाद निवासी गांव टोडरपुर थाना चिलकाना बताया। पुलिस ने मौके से एक बाइक, तमंचा व कारतूस कब्जे में ले लिए। सूचना मिलने पर एसपी सीटी राजेश कुमार, एसपी देहात अतुल शर्मा व सीओ विजयपाल सिंह भी मौके पर पहुंच गये। पकड़े गए बदमाश के अपराधिक इतिहास के बारे में पुलिस का कहना है कि उसके खिलाफ बेहट व चिलकाना थानों में मुकदमे दर्ज है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.