Move to Jagran APP

एएलएम मीट फैक्ट्री के पानी से फसल हो रही बर्बाद

गागलहेड़ी में एएलएम मीट फैक्ट्री से निकलने वाले गंदे पानी से पड़ोस में स्थित खेत स्वामी की धान की फसल खराब हो रही है जिसकी शिकायत खेत स्वामी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर कर न्याय की गुहार लगाई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 04 Sep 2021 08:16 PM (IST)Updated: Sat, 04 Sep 2021 08:16 PM (IST)
एएलएम मीट फैक्ट्री के पानी से फसल हो रही बर्बाद
एएलएम मीट फैक्ट्री के पानी से फसल हो रही बर्बाद

सहारनपुर, जेएनएन। गागलहेड़ी में एएलएम मीट फैक्ट्री से निकलने वाले गंदे पानी से पड़ोस में स्थित खेत स्वामी की धान की फसल खराब हो रही है, जिसकी शिकायत खेत स्वामी ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर कर न्याय की गुहार लगाई। शिकायत के बाद तहसीलदार ने मौके की जांच पड़ताल की।

loksabha election banner

गागलहेड़ी निवासी खेत स्वामी अल्ताफ पुत्र अय्यूब ने मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की कि उसके खेत मीट प्लांट से सटे है, जिसमे खून जैसा लाल रंग का पानी छोड़ा जाता है। जिससे फसल नष्ट होती जा रही है।

शिकायत के बाद एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह ने टीम को पीड़ित अलताफ से मिलने भेजा। टीम में शामिल तहसीलदार व कानूनगो ने मौके पर पहुंच कर जांच की। अलताफ ने बताया कि उसके खेत मे मीट प्लांट से निकलने वाले खून मिश्रित बदबूदार पानी के खेत मे भर जाने के कारण पिछले लगभग 11 साल से कोई भी फसल नही हो सकी है। पीड़ित ने तहसीलदार से 11 वर्षो से हो रहे नुकसान का मुआवजा दिलवाने व मीट प्लांट के गंदे पानी की निकासी बंद कराने की मांग की है।

पुलिस ने फायर करने के आरोपित को किया गिरफ्तार, जेल भेजा

रामपुर मनिहारान: कोतवाली पुलिस ने दो दिन पूर्व एक युवक को गोली मारने के आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. एस चनप्पा के निर्देश पर कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुअस. 283/21 की धारा 307/504 के मुकदमे में वांछित चल रहे थाना कोतवाली देहात के गांव बगाखेड़ी निवासी विशाल को मिली सूचना के आधार पर बगाखेड़ी चौराहे से एक अवैध तमंचे सहित गिरफ्तार किया है।

ज्ञात रहेगी दो दिन पूर्व थाना क्षेत्र के गांव उमरी खुर्द में दिव्य पुत्र विनोद कुमार को घर से बुलाकर कुछ लोगों ने गोली मार दी थी। गोली दिव्य की जांघ मे लगी थी। खून रिसाव के कारण उसे हायर सेंटर रेफर किया था। इस मामले में दिव्य के पिता ने चार लोगों के खिलाफ नामदर्ज थाने में मामला दर्ज कराया था।

कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर जसवीर सिंह ने कहा कि पुलिस आपराधिक असामाजिक तत्वों पर कड़ी नजर रखे हुए है, जो भी व्यक्ति आपराधिक कार्यों में लिप्त पाया जाएगा उसे बख्शा नहीं जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.