Move to Jagran APP

्रकोरोना के 46 नए पाजिटिव केस

जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर पैर पसारने लगा है। बदलते मौसम के साथ ही प्रतिदिन आने वाले नए मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी होने लगी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 19 Nov 2020 10:57 PM (IST)Updated: Thu, 19 Nov 2020 10:57 PM (IST)
्रकोरोना के 46 नए पाजिटिव केस
्रकोरोना के 46 नए पाजिटिव केस

सहारनपुर, जेएनएन। जिले में कोरोना संक्रमण एक बार फिर पैर पसारने लगा है। बदलते मौसम के साथ ही प्रतिदिन आने वाले नए मरीजों की संख्या में भी बढ़ोतरी होने लगी है। गुरुवार को कोरोना के 46 नए मरीज सामने आए, जबकि मात्र आठ मरीज ही स्वस्थ हुए। जनपद में पाजिटिव मरीजों की संख्या 8450 हो गई है, जबकि 122 मरीजों की मौत व 7015 मरीज के स्वस्थ होने के बाद एक्टिव केस 1313 हो गए हैं। लक्षण वाले नए मरीजों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट कर दिया है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि गुरुवार को कोरोना के 46 नए मरीज सामने आए हैं। इनमें आधे से ज्यादा शहरी क्षेत्र के रहने वाले हैं। कोरोना के नए मरीज बसंत विहार, आवास विकास, चंद्र नगर, सरसावा, देवबंद, नकुड़ तथा गंगोह क्षेत्र के रहने वाले हैं। गुरुवार को सरकारी कार्यालयों में रैंडम टेस्टिग भी की गई, उनमें भी कोरोना के कुछ मरीज सामने आए हैं। जिलाधिकारी ने बताया कि कोरोना मरीजों की संख्या 8450 हो गई है। इनमें से 7015 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 122 की मौत हो चुकी है। जिले में कोरोना के एक्टिव केस 1313 हैं, जिनका उपचार चल रहा है। जिलाधिकारी ने लोगों से गाइडलाइन का पालन करने अपील की है।

बैंक अधिकारियों ने किया मेधावी छात्राओं को सम्मानित

नागल: निगमित सामाजिक उत्तरदायित्व गतिविधि के तहत केनरा बैंक के अधिकारियों ने जनता इंटर कालेज की मेधावी छात्राओं को प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया।

इस दौरान शाखा प्रबंधक प्रेरित सैनी ने बताया कि बैंक द्वारा विद्या ज्योति योजना चलाई जा रही है, जिसके तहत समाज की गरीब शोषित एवं अनुसूचित जाति के बच्चों को शिक्षात्मक प्रोत्साहन देने हेतु प्रोत्साहन राशि प्रदान की जाती है। प्रधानाचार्य शिव कुमार वर्मा ने कहा कि केनरा बैंक की यह योजना केवल अनुसूचित जाति के छात्र-छात्राओं के लिए हैं जिसमें इस वर्ग के प्रतिभाशाली छात्र छात्राओं को शामिल किया गया है जो अपनी अपनी कक्षा में सर्वाधिक अंक लेकर उत्तीर्ण हुए हैं। उन्होंने बताया कि कक्षा 6 की रिया पुत्री कपिल, कक्षा 7 की प्राची पुत्री कुलदीप, कक्षा 8 की वाणी पुत्री जय भगवान को 2 हजार 5 सौ रुपये की धनराशि उनके खाते में भेजी गई। इसके अलावा कक्षा 9 की दीपांशी पुत्री सुरजीत, कक्षा 10 की काव्यांजलि पुत्री ललित कक्षा 11 की सालवी देवी, पुत्री प्रदीप को 5 हजार रुपये की धनराशि उनके खातों में भेजी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.