Move to Jagran APP

छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ संघर्ष,7 चोटिल

थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव ताहरपुर में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया जिसमें 7 महिला पुरुष घायल हो गए।

By JagranEdited By: Published: Fri, 11 Jun 2021 11:10 PM (IST)Updated: Fri, 11 Jun 2021 11:10 PM (IST)
छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ संघर्ष,7 चोटिल
छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में हुआ संघर्ष,7 चोटिल

सहारनपुर, जेएनएन। थाना मिर्जापुर क्षेत्र के गांव ताहरपुर में छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में संघर्ष हो गया, जिसमें 7 महिला पुरुष घायल हो गए।

loksabha election banner

ताहरपुर गांव में बारात आई हुई थी, जिसमें किसी युवक ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। इसका लड़की ने विरोध किया और मामला बढ़ गया। कहासुनी के बाद दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चल गए। इसमें एक पक्ष से प्रकाशी व काजल तथा दूसरे पक्ष से बलजीत, केशो, रंजीत, सनम, अजय को चोटें आई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर अमरदीप लाल का कहना है कि दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और दोनों पक्षों के नौ लोगों को हिरासत में ले लिया है।

खनन माफिया से परेशान होकर ली न्यायालय की शरण

जागरण संवाददाता, सहारनपुर: खनन माफिया की ज्यादती से परेशान होकर एक साइट इंचार्ज न्यायालय की शरण में जा पहुंचा है। दरअसल फूल सिंह सहारनपुर के एक फर्म में साइट इंचार्ज के पद पर कार्यरत है। इस फर्म की एक जमीन ग्राम मायापुर रूपपुर परगना फैजाबाद तहसील बेहट में है, उसी से सटे हुए एक जमीन पर खनन माफिया अवैध खनन कर रहे हैं। आरोपित खनन माफिया का स्टोन क्रेशर है, जो अवैध खनन कर अवैध तरीके से बालू व बजरी विक्रय करता है। खनन माफिया ने फर्म से सटी जमीन का पट्टा करवा रखा है, जिस पर दिनरात अवैध खनन चल रहा है। खनन माफिया ने फर्म के जमीन की बाड़ भी तोड़ दी है, और फर्म की जमीन पर भी वह लोग खनन कर रहे हैं, जिससे फर्म को बहुत नुकसान हो रहा है। आरोपित खनन माफिया ने हल्का लेखपाल से सांठगांठ कर रखी है और पट्टे की जमीन के अलावा उसके आसपास की जमीन पर भी अवैध खनन कर रहा है। पीड़ित साइट इंचार्ज ने न्यायालय से मदद की गुहार लगाई है और फर्म की जमीन पर पर हो रहे अवैध खनन को रोकने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.