Move to Jagran APP

सीओ रजनीश उपाध्याय कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित

भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के कार्यकर्ताओं ने पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश उपाध्याय को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 10:51 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 10:51 PM (IST)
सीओ रजनीश उपाध्याय कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित
सीओ रजनीश उपाध्याय कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित

सहारनपुर जेएनएन। भारतीय किसान यूनियन (तोमर) के कार्यकर्ताओं ने पुलिस क्षेत्राधिकारी रजनीश उपाध्याय को कोरोना योद्धा सम्मान से सम्मानित किया है। भाकियू (तोमर) के जिलाध्यक्ष शाहनवाज गौड़ के नेतृत्व में बुधवार को कार्यकर्ता पुलिस क्षेत्राधिकारी कार्यालय पहुंचे और सीओ रजनीश उपाध्याय को कोरोना योद्धा प्रमाण पत्र व गुलदस्ता भेंट किया। शाहनवाज गौड़ व कलीम गौड़ ने कहा कि कोरोनाकाल में पुलिस जान की परवाह किए बिना लोगों को सुरक्षा देने में लगी हुई है। सीओ रजनीश उपाध्याय ने कहा कि कोरोना संक्रमण फिर से बढ़ रहा है। इसलिए बीमारी से बचने के लिए शारीरिक दूरी और मास्क का प्रयोग अवश्य करें। उन्होंने कहा कि शासन की सभी को गाइडलाइन का सभी को पालन करना चाहिए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष शाहनवाज गौड, कलीम गौड, मारूफ गौड, कलीम कुरैशी, शाहिद कुरैशी, जुनैद सिद्दिकी सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।

loksabha election banner

मास्क व शारीरिक दूरी का करें पालन: गिरि

नानौता: कस्बे में बुधवार शाम को थानाध्यक्ष विरेशपाल गिरि के नेतृत्व में मेन बाजार सहित नगर के सभी मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च करते हुए लोगों को सुरक्षा का अहसास भी दिलाया।

इस दौरान थानाध्यक्ष ने भीड़भाड़ वाले इलाके में लोगों से शारीरिक दूरी अपनाने के साथ-साथ मास्क का प्रयोग करने की भी हिदायत दी। साथ ही थानाध्यक्ष ने चेतावनी दी कि कोरोना बचाव के लिए प्रशासन द्वारा जारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। इस दौरान एसएसआई धीरेंद्र सिंह, एसआई संदीप कुमार, एसआई गुलाब सिंह, एसआई मुनाजिर हसन व एसआई राजीव कुमार सहित काफी संख्या में लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.