Move to Jagran APP

तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ हो तो जरूर कराएं टेस्ट

कोरोना की वैक्सीन भले ही आ गई हो बावजूद इसके सभी को गाइड लाइन का पालन करना है। शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डा. अनंत अग्रवाल ने कोरोना के प्रति सचेत करते हुए जनता से सावधान रहने की अपील की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 10:46 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 10:46 PM (IST)
तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ हो तो जरूर कराएं टेस्ट
तेज बुखार, सांस लेने में तकलीफ हो तो जरूर कराएं टेस्ट

सहारनपुर, जेएनएन। कोरोना की वैक्सीन भले ही आ गई हो, बावजूद इसके सभी को गाइड लाइन का पालन करना है। शहर के प्रसिद्ध चिकित्सक डा. अनंत अग्रवाल ने कोरोना के प्रति सचेत करते हुए जनता से सावधान रहने की अपील की। उनका कहना है कि कोरोना से घबराने की जरुरत नहीं है, बल्कि सावधान और सुरक्षित रहने की आवश्यकता है। डा. अनंत अग्रवाल का कहना है कि कोरोना से बचाव के लिए मास्क लगाने के साथ-साथ भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें। डा. अग्रवाल ने बताया कि कोरोना वायरस के ज्यादातर मामले सामान्य सर्दी-जुकाम और फ्लू जैसे होते हैं। इसलिए यदि किसी को इसके लक्षण नजर आएं तो जरूरी नहीं कि वह कोरोना का टेस्ट कराए बल्कि सावधानी के तौर पर घर पर आराम करे। हां यदि किसी को तेज बुखार और सांस लेने में तकलीफ महसूस हो तो अपना कोरोना टेस्ट कराना चाहिए। इसे बिल्कुल भी नजर अंदाज न करें।

loksabha election banner

समस्याओं के निस्तारण को दिया धरना सहारनपुर : काशीराम कालोनी की समस्याओं के निस्तारण की मांग को लेकर पार्षद प्रदीप उपाध्याय के नेतृत्व में क्षेत्रवासियों ने सहारनपुर विकास प्राधिकरण में धरना दिया।

एसडीए में धरना दे रहे पार्षद प्रदीप उपाध्याय ने कहा कि काशीराम कालोनी की समस्याओं से अनेक बार अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, परंतु आज तक क्षेत्र की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया। विकास प्राधिकरण की लापरवाही से काशीराम कालोनी नगर निगम को हैंडओवर नहीं हुई है, जिस कारण विकास कार्यों में बाधा उत्पन्न हुई। जल्द ही इन समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो विभाग इसका स्वयं जिम्मेदार होगा। प्राधिकरण में ही काशीराम कालोनी के लोगों ने केक काटकर मायावती का जन्मदिन मनाया। धरने पर आए अधिशासी अभियंता अनिल मिश्रा ने 15 दिन के भीतर समस्याओं का समाधान कराए जाने का आश्वासन दिया। धरने पर आरती, राजकुमारी, रुखसाना, पूजा, उर्मिला, माजिदा, महेंद्र कुमार, राजेश कुमार, धीरज, जय प्रकाश, श्याम लाल, मांगेराम, ओमप्रकाश आदि उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.