Move to Jagran APP

भैया दूज पर जाम से जूझते रहे भाई-बहन

भैया-दूज के अवसर पर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई खास व्यवस्था नहीं की गई। नतीजा यह हुआ कि महानगर की सभी सड़कों पर जाम जैसे हालात रहे। घंटों जाम में फंसने की वजह से भैयादूज को जाने वाले भाई-बहन परेशान होते रहे लेकिन यातायात पुलिस ने कोई सुध नहीं ली।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 09:19 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 09:19 PM (IST)
भैया दूज पर जाम से जूझते रहे भाई-बहन
भैया दूज पर जाम से जूझते रहे भाई-बहन

सहारनपुर, जेएनएन। भैया-दूज के अवसर पर पुलिस प्रशासन द्वारा कोई खास व्यवस्था नहीं की गई। नतीजा यह हुआ कि महानगर की सभी सड़कों पर जाम जैसे हालात रहे। घंटों जाम में फंसने की वजह से भैयादूज को जाने वाले भाई-बहन परेशान होते रहे, लेकिन यातायात पुलिस ने कोई सुध नहीं ली।

loksabha election banner

पुलिस द्वारा त्योहार पर लोगों की भीड़ के मद्देनजर रूट डायवर्जन की व्यवस्था की जाती रही है, लेकिन इस बार भैया दूज पर ऐसी कोई व्यवस्था नहीं की गई। सुबह तो रोडवेज अड्डे पर भी कम ही यात्री थे, लेकिन दोपहर 12 बजे के बाद जैसे ही वाहनों की संख्या बढ़ना शुरू हुई तो तमाम मार्गों पर जाम लगना शुरू हो गया। हालात यह थे कि कई स्थानों पर तो लोग घंटों जाम में फंसे रहे तथा अनेक मुख्य मार्गों पर वाहनों की लंबी कतारें लग जाने के कारण वह उलझे से नजर आए। खास बात यह रही कि सोमवार को अनेक स्थानों पर यातायात पुलिसकर्मी भी सिर्फ टाइम पास करते ही नजर आए।

नानौता में भैया दूज के अवसर पर बहनों के घर तक पहुंचने के लिए भाइयों को रास्ते में जाम की दिक्कतों से भी गुजरना पड़ा। सोमवार को नगर में जहां बाजारों में भारी भीड़ रही वहीं बहनों के घर तक पहुंचने के लिए घंटों तक बस अड्डे पर खड़े होकर बसों की प्रतीक्षा भी भाइयों को करनी पड़ी। सभी रूट की बसों में भारी भीड़ रही। नगर के मुख्य चौराहा संजय चौक से देवबंद- गंगोह रोड व सहारनपुर -दिल्ली रोड वाहनों की लंबी-लंबी लाइनें लगी रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.