Move to Jagran APP

पत्नी के प्रेमी ने की थी बादल की हत्या

रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र के गांव कृष्णी में हुई युवक की हत्या का थाना पुलिस और एसओजी ने मिलकर राजफाश कर दिया है। गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित युवकों में से एक युवक के मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे जिस बारे में मृतक को पता चल गया था। वह विरोध कर रहा था।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 06:29 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 06:29 PM (IST)
पत्नी के प्रेमी ने की थी बादल की हत्या
पत्नी के प्रेमी ने की थी बादल की हत्या

सहारनपुर, जेएनएन। रामपुर मनिहारन थाना क्षेत्र के गांव कृष्णी में हुई युवक की हत्या का थाना पुलिस और एसओजी ने मिलकर राजफाश कर दिया है। गांव के ही दो युवकों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित युवकों में से एक युवक के मृतक की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिस बारे में मृतक को पता चल गया था। वह विरोध कर रहा था। इसी कारण आरोपित ने अपने एक साथी के साथ मिलकर ईटों से सिर कुचलकर युवक की हत्या कर दी थी।

loksabha election banner

पुलिस लाइन के सभागार में प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि 22 जनवरी को गांव कृष्णी निवासी बादल का शव उनके ट्यूबवेल पर मिला था, जिसके बाद बादल के चचेरे भाई अतर सिंह ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने जांच की तो बादल के चेहरे और सिर में धारदार हथियार से चोट के निशान थे, जिसके बाद एसएसपी आकाश तोमर ने इस मामले में एसओजी प्रभारी जयवीर और उनकी टीम को लगाया था। जांच में पता चला कि कृष्णी गांव के ही नितिन पुत्र संदीप और सुमित पुत्र सतीश ने वारदात को अंजाम दिया है। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पता चला कि नितिन के बादल की पत्नी के साथ अवैध संबंध थे, जिस कारण बादल अपनी पत्नी को पीटता था और नितिन का विरोध करता था। नितिन 22 जनवरी को प्लानिंग के अनुसार अपने दोस्त सुमित के साथ बादल को लेकर उसकी ट्यूबवेल पर गए और पहले उसे शराब पिलाई। अधिक नशे में करने के बाद ईटों से कुचलकर 26 वर्षीय बादल की हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों आरोपितों को अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.