This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने वाले गिरोह के चार सदस्य दबोचे

बेहट (सहारनपुर) : दिव्यांग युवक से धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसे निकालकर भाग रहे कार सवार

JagranFri, 03 Aug 2018 09:24 PM (IST)
एटीएम कार्ड बदलकर पैसे उड़ाने वाले गिरोह के चार सदस्य दबोचे

बेहट (सहारनपुर) : दिव्यांग युवक से धोखाधड़ी कर एटीएम से पैसे निकालकर भाग रहे कार सवार चार युवकों को कोतवाली पुलिस ने पकड़ लिया। इनके कब्जे से नौ एटीएम कार्ड व दिव्यांग युवक के खाते से निकाले गये 4500 रुपये बरामद हुए हैं। पूछताछ में पता चला कि यह गिरोह के खिलाफ पहले भी सहारनपुर, शामली व उत्तराखंड के बहादराबाद में मुकदमे दर्ज हो चुके हैं।

शनिवार को संदीप कुमार पुत्र रणवीर ¨सह निवासी गांव बिडोली थाना नागल कस्बे में बस स्टैंड पर लगे एटीएम से पैसे निकालने के लिये केबिन में घुसा। उसके पीछे ही काले रंग की कार से उतरे चार युवक भी एटीएम बूथ में घुस गए। संदीप ने प्रयास किया तो पैसे नहीं निकले। जिस पर इन चारों में से एक युवक ने कहा कि एटीएम दो मैं निकाल दूंगा। संदीप ने अपना एटीएम उसे दे दिया, लेकिन उस युवक ने एक बार एटीएम मशीन में कार्ड लगाकर कह दिया कि पैसे नहीं निकल रहे हैं। इस बीच युवक ने संदीप का एटीएम कार्ड बदल लिया। अभी संदीप बाहर ही खड़ा हुआ था कि उसके मोबाइल पर खाते से 4500 रूपये निकलने का मैसेज आ गया। उधर, कार सवार चारों युवक शाकंभरी तिराहे की ओर निकल गये। संदीप किसी के पीछे बाइक पर बैठक कर कोतवाली पहुंचा तो जीप बाहर ही खड़ी मिल गयी। पुलिस कर्मियों को घटना बताई, जिस पर पुलिस ने जीप दौड़ाकर कार को शाकंभरी मार्ग पर ही रोक लिया। उसमें सवार चारों युवकों को पुलिस कोतवाली ले आयी और पूछताछ की। इंस्पेक्टर छोटे ¨सह ने बताया कि पकड़े गये युवक विजयपाल पुत्र धर्मपाल निवासी नवीन नगर, गौतम कुमार पुत्र भंवर ¨सह निवासी गांव मनोहरपुर, रोबिन पुत्र सोमपाल निवासी मधुबन विहार गली नंबर 12 थाना सदर बाजार सहारनपुर तथा गौतम पुत्र हरि¨सह निवासी गांव जगरौली थाना रामपुर मनिहारान हैं। उन्होंने बताया कि यह गिरोह यही अपराध करता है, इससे पहले सहारनपुर के थाना सदर, कुतुबशेर व मंडी के अलावा देवबंद, शामली तथा उत्तराखंड के बहादराबाद में यह घटनाएं कर चुके हैं।

Edited By Jagran

सहारनपुर में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!