Move to Jagran APP

अक्षय पुंडीर बने तहसील में सुलह अधिकारी

प्रदेश सरकार ने तहसील के अधिवक्ता अक्षय पुंडीर को तहसील में सुलह अधिकारी नियुक्त किया है। अक्षय पुंडीर की नियुक्ति पर तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 08 Jan 2021 11:15 PM (IST)Updated: Fri, 08 Jan 2021 11:15 PM (IST)
अक्षय पुंडीर बने तहसील में सुलह अधिकारी
अक्षय पुंडीर बने तहसील में सुलह अधिकारी

सहारनपुर जेएनएन। प्रदेश सरकार ने तहसील के अधिवक्ता अक्षय पुंडीर को तहसील में सुलह अधिकारी नियुक्त किया है। अक्षय पुंडीर की नियुक्ति पर तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं ने हर्ष व्यक्त किया है।

loksabha election banner

प्रदेश सरकार द्वारा रामपुर तहसील बार एसोसिएशन के अधिवक्ता व गांव सोनाअर्जुनपुर निवासी अक्षय पुंडीर को तहसील में सुलह अधिकारी नियुक्त किया है। समाज कल्याण के प्रमुख सचिव द्वारा भेजे गए पत्र में अक्षय पुंडीर को तीन वर्ष के लिए नामित किया गया है। प्रदेश सरकार से आए नियुक्ति पत्र को एसडीएम देवेंद्र कुमार पांडे ने अधिवक्ता अक्षय पुंडीर को सौंपकर उनसे तहसील में आने वाले पारिवारिक मामलों को सहयोग किए जाने की अपील की है। अक्षय पुंडीर ने कहा जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी गई है उसका निर्वाह वह समाज हित के लिए करेंगे। अक्षय कुमार की नियुक्ति पर तहसील बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विवेक पवार, अधिवक्ता राजवीर सिंह, अनिल गुर्जर आदि ने हर्ष जताया है।

शवदाह ग्रह में घटिया सामग्री लगाने की शिकायत

सहारनपुर। क्षेत्र के एक गांव के ग्रामीणों ने डीएम को पत्र भेजकर गांव में बनवाए गए श्मशान घाट में शवदाह गृह में घटिया सामग्री लगाने की शिकायत कर जांच की मांग की है।

थाना क्षेत्र के गांव बुड्ढा खेड़ा संतलाल के ग्रामीणों ने डीएम को भेजे शिकायत पत्र में कहा की गांव में ग्राम प्रधान द्वारा शमशान छतरी शवदाह गृह बनवाई गई है, जो अब तक अधूरी है और जितना भी निर्माण हुआ है उसमें घटिया सामग्री लगवाई गई है। इस कारण वह जर्जर हालत में है और कभी भी गिर सकती है। ग्रामीणों ने निर्माण सामग्री की जांच करा कर सरकारी धन के दुरुपयोग की वसूली तथा ग्राम प्रधान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायत करने वालों में वेद प्रकाश कोरी, सोमपाल सिंह, जगपाल, ओमपाल, सुखपाल सिंह आदि रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.