Move to Jagran APP

मतदाताओं को धमकाया या लुभाया तो कार्रवाई

जिला मजिस्ट्रेट अखिलेश सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में प्रलोभन या दबंगता दिखाकर मतदाताओं को लुभाने वाले उम्मीदवारों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी।

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Apr 2021 11:07 PM (IST)Updated: Sat, 10 Apr 2021 11:07 PM (IST)
मतदाताओं को धमकाया या लुभाया तो कार्रवाई
मतदाताओं को धमकाया या लुभाया तो कार्रवाई

सहारनपुर, जेएनएन। जिला मजिस्ट्रेट अखिलेश सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव में प्रलोभन या दबंगता दिखाकर मतदाताओं को लुभाने वाले उम्मीदवारों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। कहा कि मतदाता किसी भी प्रलोभन में न आएं। पंचायत चुनाव के प्रचार के दौरान कोविड-19 के नियमों का सख्ती से पालन किया जाए।

loksabha election banner

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह शनिवार को विकास खंड बलियाखेड़ी की ग्राम पंचायत शेखपुरा कदीम, नन्दी फिरोजपुर एवं घोघरेकी में पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों, पूर्व प्रधानों एवं ग्रामीणों से चुनाव को सकुशल संपन्न कराने संबंधी संवाद और मतदान केन्द्रों का निरीक्षण कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अपने मत का प्रयोग बिना किसी भय तथा बिना किसी लालच के करें। चुनाव में आचार संहिता का उल्लंघन तथा चुनाव को प्रभावित करने वालों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी। कहा कि गांव में अवैध रूप से शराब की बिक्री तथा वितरण करने वालों के विरूद्ध भी सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। जिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि प्रधान प्रत्याशी यह सुनिश्चित करें कि आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन न होने पाए। एसएसपी डा. एस चन्नप्पा ने कहा कि किसी व्यक्ति को मताधिकार से रोकने, डराने व मतदाता को किसी भी प्रकार का प्रलोभन दिये जाने पर संबंधित के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

कोरोना में ट्रांसपोटर्स की बढ़ी जिम्मेदारी: चावला

सहारनपुर : सहारनपुर ट्रांसपोटर्स एसोसिएशन की बैठक में परिवहन व्यवसायियों से माल ढोने वाले पल्लेदार और वाहन चालक एवं सहचालक और क्लीनर आदि का मनोबल को बनाए रखने का आह्वान किया गया, ताकि आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति सुचारू रहे।

शनिवार को ट्रांसपोर्ट नगर स्थित एक प्रतिष्ठान पर हुई बैठक में अध्यक्ष ब्रित चावला ने कहा की भले ही कोरोना की गति तेजी से बढ़ी है, जिससे हमारी जिम्मेदारी अधिक बढ़ जाती है। उन्होंने परिवहन व्यवसायियों से अपील की कि जो बाहर से वाहन आ रहे हैं उन्हें अथवा अन्य परिवहन व्यवसायी कोई जानकारी चाहता है तो वह 24 घंटे राजीव कालिया के मोबाइल नंबर 9837083000 से जानकारी प्राप्त कर सकता है। बैठक में संरक्षक स. दीदार सिंह सेठी, महामंत्री ललित पोपली, कोषाध्यक्ष मुकेश दत्ता, ट्रक यूनियन के अध्यक्ष स. गुरदीप सिंह बावा, मिनी ट्रक यूनियन के प्रभारी कंवल, रोबिन मोंगा, अमन, नितिन गांधी, सुशील नागपाल, निशा साहनी, संयम कक्कड़, जगदीष राज आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.