Move to Jagran APP

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गंगोह कोतवाली पर धरना प्रदर्शन

पखनपुर निवासी सलीम व शादाब की मौत के मामलों में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कोतवाली पर धरना प्रदर्शन किया। पुलिस द्वारा एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने व आगे की कार्रवाई भी जल्द करने के आश्वासन के बाद ग्रामीण वापस लौट गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Jul 2021 07:26 PM (IST)Updated: Mon, 05 Jul 2021 07:26 PM (IST)
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गंगोह कोतवाली पर धरना प्रदर्शन
हत्यारोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गंगोह कोतवाली पर धरना प्रदर्शन

जेएनएन, सहारनपुर। पखनपुर निवासी सलीम व शादाब की मौत के मामलों में कार्रवाई की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कोतवाली पर धरना प्रदर्शन किया। पुलिस द्वारा एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने व आगे की कार्रवाई भी जल्द करने के आश्वासन के बाद ग्रामीण वापस लौट गए।

loksabha election banner

एक सप्ताह पूर्व क्षेत्र के गांव पखनपुर निवासी सलीम की पीटकर हत्या कर दी गई थी। मामले में गांव पखनपुर निवासी कविद्र व मानपुर थली निवासी बिजेंद्र नामजद किया गया था। आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो ग्रामीणों में रोष बढ़ता चला गया। दूसरा मामला नगर के मोहल्ला गुलाम ओलिया निवासी शादाब उर्फ बादशाह 25 जून को घर से अचानक गायब हो गया जिसका दो दिन बाद बंद पड़े राइस मिल के पास से उसका क्षत विक्षत शव मिला था। सोमवार को समून, इदरीश, इंतजार, अकबरी, शहीद, मोबीन, फैसल, सलमान, शौकीनए, फ रमान, जमीन, मेहताब, अजहरुद्दीन, शब्बीर, फारूक, अमजद, अल्लाह रखा, राजू, जिसान, इसरार, महबूब, कामिल, इसरार आदि ग्रामीण कोतवाली पहुंच गए तथा आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि पखनपुर निवासी सलीम के मामले में नामजद होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं हो रही है। जबकि दूसरे मामले में ग्रामीणों का कहना था कि करीब एक सप्ताह बीत चुका है लेकिन पुलिस अभी तक किसी नतीजे पर नही पहुंच सकी है जबकि पीड़ित परिजन इसे हत्या बताते हुए कार्रवाई की मांग कर है। पुलिस ने पखनपुर निवासी सलीम की हत्या के आरोप में कविद्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। यही नही पुलिस ने दोनों पीड़ित परिवार वालों को जल्द आगे की कार्रवाई का आश्वासन दिया तो ग्रामीण संतुष्ट होकर चले गए।

महिला आत्महत्या प्रकरण में मजिस्ट्रीयल जांच को एसडीएम सदर नामित

प्रकरण के संबंध में 7 जुलाई तक दर्ज होंगे बयान

जागरण संवाददाता, सहारनपुर : जिला मजिस्ट्रेट अखिलेश सिंह ने राजकीय मेडिकल कॉलेज पिलखनी में भर्ती मरीज कौशल पत्नी किरत उम्र लगभग 54 वर्ष निवासी ग्राम नारायणपुर गुर्जर, तहसील सदर के मेडिकल कालेज की छत से कूद कर आत्महत्या की घटना की मजिस्ट्रीयल जांच के लिए उप जिलाधिकारी सदर अनिल कुमार सिंह को नामित किया है।

एसडीएम सदर अनिल कुमार सिंह ने कहा कि घटना के कारणों एवं भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके उपाय ज्ञात करने के लिए घटना की मजिस्ट्रीयल जांच के लिए उनके द्वारा आत्महत्या प्रकरण की जांच की जाएगी। उन्होंने आमजन का आह्वान करते हुए कहा कि घटना के संबंध में यदि कोई व्यक्ति अपना लिखित एवं मौखिक कथन/साक्ष्य तथा किसी प्रकार का अभिलेखीय/इलेक्ट्रानिक साक्ष्य प्रस्तुत करना चाहता है तो वह सात जुलाई को तहसील सदर स्थित उनके कार्यालय में प्रस्तुत कर सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.