Move to Jagran APP

शराब तस्कर से 96 बोतल व हिस्ट्रीशीटर से तमंचा बरामद, भेजा जेल

सरसावा कस्बे में शराब तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान मंगलवार को पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार उसके कब्जे से 96 बोतल देशी शराब की बरामद की गई जबकि एक व्यक्ति को देशी तमंचे के साथ भी पकड़ा है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 09 Feb 2021 07:24 PM (IST)Updated: Tue, 09 Feb 2021 07:24 PM (IST)
शराब तस्कर से 96 बोतल व हिस्ट्रीशीटर से तमंचा बरामद, भेजा जेल
शराब तस्कर से 96 बोतल व हिस्ट्रीशीटर से तमंचा बरामद, भेजा जेल

सहारनपुर, जेएनएन। सरसावा कस्बे में शराब तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान मंगलवार को पुलिस ने एक तस्कर को गिरफ्तार उसके कब्जे से 96 बोतल देशी शराब की बरामद की गई, जबकि एक व्यक्ति को देशी तमंचे के साथ भी पकड़ा है। दोनों को जेल भेज दिया गया है। बता दें कि पुलिस ने चेकिंग अभियान चला रखा है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार ने बताया कि पुलिस वाहनों की जांच कर रही थी तभी एक संदिग्ध बाइक सवार वहां आया, जिससे रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके कब्जे से हरियाणा से तस्करी कर लाई जा रही 96 बोतल देशी शराब की बरामद हुई। पकड़ा गया तस्कर थानाक्षेत्र के गांव गदरहेड़ी निवासी दीपक पुत्र राकेश है। पुलिस ने शराब व बाइक को कब्जे में ले तस्कर के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते जेल भेजा। उधर, चेकिग के दौरान पुलिस ने इकबाल पुत्र मंगता निवासी नवादा थाना सरसावा के कब्जे से 315 बोर तमंचा एक कारतूस बरामद कर जेल भेजा। पुलिस के मुताबिक पकड़ा गया बदमाश सरसावा थाना का टापटेन हिस्ट्रीशीटर है।

एमएलसी श्रीचंद शर्मा का किया स्वागत

गंगोह :गंगोह के जगन्नाथ सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कालेज एमएलसी श्रीचंद शर्मा का भव्य स्वागत किया गया।

शिक्षक संघ मेरठ खंड का चुनाव जीतने के बाद एमएलसी श्रीचंद शर्मा और विधायक चौधरी किरत सिंह विद्यालय ने भव्य स्वागत किया। श्रीचंद शर्मा ने कहा कि सभी समस्याओं के समाधान को वह हर संभव प्रयास करेंगे। इस दौरान जिला उपाध्यक्ष सत्यपाल सिंह, नीरज अग्रवाल, प्रवीण तायल, महेंद्र वर्मा, दीपक गर्ग, संजय कमहेड़ा, वीरेंद्र पुंडीर, मांगेराम सैनी, अतुल कुमार, जसवंत कश्यप से मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.