Move to Jagran APP

कोरोना के 9 नए मरीज, 9 की हुई छुट्टी

कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण के साथ ही जनपद में कोरोना के मामले भी कम होने लगे हैं। सोमवार को कोरोना के 9 मरीज मिले जबकि 9 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया। जनपद में अब तक कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 10278 पहुंच गया है और स्वस्थ होकर 9048 मरीज अपने घरों को लौट चुके हैं। जबकि जिले में 122 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है और सक्रिय मरीजों की संख्या 1108 हो गई है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 10:40 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 10:40 PM (IST)
कोरोना के 9 नए मरीज, 9 की हुई छुट्टी
कोरोना के 9 नए मरीज, 9 की हुई छुट्टी

सहारनपुर जेएनएन। कोरोना वैक्सीन के टीकाकरण के साथ ही जनपद में कोरोना के मामले भी कम होने लगे हैं। सोमवार को कोरोना के 9 मरीज मिले, जबकि 9 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया। जनपद में अब तक कोरोना के मरीजों का आंकड़ा 10278 पहुंच गया है और स्वस्थ होकर 9048 मरीज अपने घरों को लौट चुके हैं। जबकि जिले में 122 कोरोना मरीजों की मौत हो चुकी है और सक्रिय मरीजों की संख्या 1108 हो गई है।

loksabha election banner

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगातार कोरोना की जांच के लिए नमूने लिए जा रहे हैं तथा ब्रिटेन से आने वाले लोगों पर खासतौर पर नजर रखी जा रही है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 10278 पहुंच गया है। 09 मरीजों के स्वस्थ होने के बाद अब तक 9048 मरीज स्वस्थ होकर अपने परिवार के बीच लौट चुके हैं। 1108 सक्रिय केस हैं, जिनका उपचार चल रहा है। उन्होंने जनपदवासियों से अपील की है कि वे सरकार की गाइड लाइन का पालन कर मास्क लगाएं और शारीरिक दूरी का ध्यान रखें। सी-122,

रोडवेज कर्मियों को दिलाई सड़क सुरक्षा की शपथ

सहारनपुर। एआरएम रोडवेज बाबूराम द्वारा रोडवेज कर्मियों को सड़क सुरक्षा की शपथ दिलाई गई। उन्होंने शपथ में शराब पीकर गाड़ी न चलाने, हेलमेट व सीट बेल्ट का प्रयोग करने, मोबाइल पर बातें न करने, तेज गति से वाहन न चलाने, एंबुलेंस व अग्निशमन वाहनों को साइड देने की शपथ दिलाई। एसएसआई पवन कुमार, यशवीर सिंह, समय सिंह, अमन कुमार ,बाबूराम, अमित गुप्ता, तहसीन, ऋषि पाल,अजब सिंह, नरेंद्र आदि रहे।

विद्यालय का निरीक्षण किया

सहारनपुर। ब्लाक पुंवारका की एआरपी अनीता पुंडीर ने प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण कर मिशन प्रेरणा से संबंधित शिक्षण के नव आयाम, विद्यालय प्रवेश, आनलाइन शिक्षण आदि से संबंधित जानकारी ली। सोमवार दोपहर विद्यालय पहुंची अनीता पुंडीर ने स्टाफ को सम्बोधित करते हुए कहा कि मिशन प्रेरणा के लक्ष्य को समझकर हम बच्चो में नई ऊर्जा उत्पन्न करके उनको शिक्षित करने में सफलता पा सकते हैं। इस दौरान डेनी सिंह, प्रधानाध्यापक मो. आजम, अमिता सैनी, आबिदा, मनीषा आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.