Move to Jagran APP

एटीएम कार्ड युवक के पास और खाते से निकल गए 40 हजार

आनलाइन ठगी के मामलों में अक्सर पहले फोन करके खाते की जानकारी मांगी जाती है लेकिन गंगोह के एक युवक के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। युवक का कहना है कि उसके खाते से चंडीगढ़ एटीएम से कैश निकाला गया है जबकि एटीएम कार्ड उसके पास है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 10:54 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 10:54 PM (IST)
एटीएम कार्ड युवक के पास और खाते से निकल गए 40 हजार
एटीएम कार्ड युवक के पास और खाते से निकल गए 40 हजार

सहारनपुर, जेएनएन। आनलाइन ठगी के मामलों में अक्सर पहले फोन करके खाते की जानकारी मांगी जाती है, लेकिन गंगोह के एक युवक के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ। युवक का कहना है कि उसके खाते से चंडीगढ़ एटीएम से कैश निकाला गया है, जबकि एटीएम कार्ड उसके पास है। उसे एटीएम कार्ड लिए हुए भी कुछ ही दिन हुए है। जिस दिन उसने अपना पासवर्ड खोला, उसी दिन पैसे निकल गए।

prime article banner

गंगोह निवासी अंकित कुमार ने बताया कि उसका खाता इंडियन ओवरसीज बैंक गंगोह में है। उसने 14 जनवरी को अपने खाते का एटीएम कार्ड लिया था। उसने 15 जनवरी को दिन में अपने एटीएम कार्ड का पासवर्ड बनाया। इसके बाद वह घर चला गया। अंकित का कहना है कि रात में उसके पास मैसेज आया कि उसके खाते से 40 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं, जिसके बाद 16 जनवरी की सुबह वह बैंक में पहुंचा और उसने पूरी जानकारी ली। बैंक से जानकारी मिली कि पैसा चंडीगढ़ के किसी एटीएम से निकाला गया है। जबकि युवक का कहना है कि एटीएम कार्ड और पासवर्ड उसके पास ही था और पैसे चंडीगढ़ के एटीएम से कैसे निकल गए। पीड़ित का कहना है कि उसके पास कोई फोन भी नहीं आया। न ही उसने किसी को अपने खाते की जानकारी दी। उसने किसी लिक पर क्लिक तक नहीं किया। अंकित ने साइबर सेल और बैंक के अधिकारियों को शिकायत देकर मामले की जांच करने और पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई है।

कब्र से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम को भेजा

संवाद सूत्र, लखनौती : दस दिन पूर्व सड़क पर मृत मिले युवक की लाश को जिलाधिकारी के निर्देश पर कब्र से निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। गांव लखनौती निवासी 35 वर्षीय मुकीम पुत्र अब्दुल रज्जाक 8 जनवरी को सड़क पर मृत मिला था। मृतक की बाइक भी उसके पास ही पड़ी मिली थी। उस समय स्वजन ने इसे दुर्घटना समझ कर मृतक को दफना दिया था। बाद में स्वजन को उसकी हत्या की आशंका हुई तो उन्होंने जिलाधिकारी से मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए तहरीर दे दी। स्वजन की तहरीर पर संज्ञान लेते हुए जिलाधिकारी ने एसडीएम को इसके लिए निर्देशित किया। मंगलवार को एसडीएम के निर्देश पर नायब तहसीलदार प्रवीण कुमार पुलिस बल को साथ लेकर गांव पहुंच गए। स्वजन की मौजूदगी में मुकीम के शव को कब्र खोदकर बाहर निकाल उसे पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। नायब तहसीलदार प्रवीण कुमार का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने कके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.