Move to Jagran APP

दबंगों के खिलाफ कार्रवाई न होने से पलायन को मजबूर पीड़ित परिवार

टांडा (रामपुर) नगर के मुहल्ला टंडोला में दबंगों के खिलाफ कार्रवाई न होने से पीड़ित परिवार पलायन करने को मजबूर है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 06 Jun 2021 11:03 PM (IST)Updated: Sun, 06 Jun 2021 11:03 PM (IST)
दबंगों के खिलाफ कार्रवाई न होने से पलायन को मजबूर पीड़ित परिवार
दबंगों के खिलाफ कार्रवाई न होने से पलायन को मजबूर पीड़ित परिवार

टांडा (रामपुर) : नगर के मुहल्ला टंडोला में दबंगों के खिलाफ कार्रवाई न होने से पीड़ित परिवार पलायन करने को मजबूर है। उसने दरवाजे पर मकान बेचने के नोटिस भी चस्पा कर दिया है।

prime article banner

टंडोला में 28 मई को दो वर्गों के बीच बच्चों के विवाद में मारपीट हो गई थी। घटना को लेकर रामचंद्र ने रियाज, शाहनवाज, आकिल तथा मुस्तकीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसमें पुलिस ने शाहनवाज का चालान कर दिया। बाकी आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है। जबकि रामचंद्र ने पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। रामचंद्र एवं आनंदी लाल आदि का कहना है कि पुलिस आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। इसी से नाराज होकर पीड़ित पक्ष ने पलायन करने की धमकी दी है। दरवाजे पर घर बिकाऊ है का बोर्ड भी चस्पा करवा दिया। सूचना से पुलिस में खलबली मच गई। रविवार की दोपहर सीओ धर्म सिंह मार्छाल भी पहुंच गए। उन्होंने रामचंद्र, आनंदी लाल, कुंती, रोहित सैनी आदि से बात कर उन्हें समझाया। साथ ही न्याय संगत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया। रामचंद्र, आनंदी लाल, कुंती, रोहित आदि ने सीओ के कहने पर सात लोगों के खिलाफ गाली गलौच कर मारपीट करने, महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने की तहरीर दी है। साथ ही कार्रवाई न होने पर आत्महत्या एवं पलायन करने की धमकी दी है।

सीओ स्वार धर्म सिंह मार्छाल का कहना है कि पीड़ित पक्ष को न्याय दिलाया जाएगा। एसडीएम निरंकार सिंह ने भी पीड़ित पक्ष के घर पहुंच कर घटना की जानकारी की। साथ ही कार्रवाई करने का भरोसा दिया। रामचंद्र सैनी का कहना है कि यदि पुलिस आरोपितों के खिलाफ उचित कार्रवाई करती है तो वह पलायन नहीं करेगा। पलायन जैसी कोई बात नहीं है। रामचंद्र व इम्तियाज के बच्चों के बीच कहासुनी के बाद मारपीट हो गई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर एक आरोपित को जेल भेज दिया था।

संसार सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.