Move to Jagran APP

पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, दो घायल Rampur News

बहनों का रोते-रोते बुरा हाल है। विलाप करते हुए इकलौते भाई के बिछडऩे पर दहाड़े मार कर रो रही हैं। गांव में भी हादसे की खबर सुनकर मातम छाया है।

By Narendra KumarEdited By: Published: Sun, 16 Feb 2020 06:48 PM (IST)Updated: Sun, 16 Feb 2020 06:48 PM (IST)
पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, दो घायल  Rampur News
पिकअप ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, दो घायल Rampur News

रामपुर, जेएनएन। स्वार में घने कोहरे के चलते तेज गति से आ रही पिकअप ने खड़ी बाइक को रौंद दिया, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई। मां व चाचा गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नाजुक हालत में जिला चिकित्सालय रेफर कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप को कब्जे में ले लिया। परिजनों ने पिकअप चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है।

loksabha election banner

यह है पूरा मामला 

रविवार सुबह गांव रायपुर चुन्नावाला निवासी 25 वर्षीय जावेद पुत्र फजले अहमद अपनी मां अजीज जहां व चाचा फईम खां को बाइक पर बैठाकर थाना अजीमनगर के गांव जिठनिया रिश्तेदारी में जा रहे थे। जब गांव अमीर खां के मझरे के निकट राणा शुगर मिल के पास घने कोहरे के चलते बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर आपस में बातचीत करने लगे। स्वार की ओर से तेज गति से आ रही पिकअप ने अनियंत्रित हो बाइक को रौंद दिया, जिसमें मौके पर ही जावेद की मौत हो गई। चीख पुकार सुनकर राहगीरों एवं ग्रामीणों की भीड़ लग गई। सूचना 108 एंबुलेंस को देने के साथ ही पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच परिजनों को सूचना दी। 108 एंबुलेंस से तीनों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित करने के साथ ही दोनों घायलों की हालत नाजुक देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेजा है। पुलिस ने पिकअप को कब्जे में कर लिया, वहीं चालक फरार हो गया। मृतक के पिता ने पुलिस को चालक के खिलाफ तहरीर दी है। कोतवाल सतेन्द्र कुमार ने बताया कि मृतक के पिता की ओर से मिली तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है।

सात बहनों में इकलौता था जावेद

स्वार, जासं : मृतक जावेद खां सात बहनों का इकलौता भाई था। परिवार का पालन पोषण करने के लिए गोवा में रहकर टेलर का काम करता था। कुछ दिन पूर्व अपने परिवार से मिलने आया था। रविवार को रिश्तेदारी में मां व चाचा के साथ जा रहा था। उसे क्या पता था कि मौत गोवा से खींचकर घर लाई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.