Move to Jagran APP

समाज की एकजुटता बनाएं रखें वैश्य: अजय

वैश्य समाज की जिला एवं नगर कार्यकारणी का हुआ गठन

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 Nov 2019 11:38 PM (IST)Updated: Fri, 29 Nov 2019 11:38 PM (IST)
समाज की एकजुटता बनाएं रखें वैश्य: अजय
समाज की एकजुटता बनाएं रखें वैश्य: अजय

जागरण संवाददाता, रामपुर : वैश्य समाज के प्रदेश प्रभारी अजय गोयल ने कहा कि वैश्य समाज के लोग अपने समाज की एकजुटता बनाए रखें। एकता में बड़ी ताकत है। हम सब एकजुट रहेंगे तो कोई भी हमारा उत्पीड़न नहीं कर सकेगा।

loksabha election banner

श्री गोयल ने शुक्रवार को रामपुर में एक होटल में हुए कार्यक्रम में रामपुर की जिला एवं नगर कार्यकारिणी घोषित की और मनोनयन पत्र दिए। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुझे कार्यकारिणी की घोषणा करते हुए बहुत हर्ष हो रहा है कि जिलाध्यक्ष सुमित अग्रवाल ने बहुत कम समय में जनपद के वैश्य समाज के लोगों को एकत्र किया। हमें पूरा भरोसा है कि वह एवं उनकी जिला एवं नगर की कार्यकारिणी के पदाधिकारी समाज को विभिन्न प्रकार से जोड़ने का कार्य करेंगे। आप जब भी मुझे समाज के उत्थान के लिए रामपुर बुलाएंगे मैं अवश्य ही मौजूद रहूंगा।

नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष भाजपा अभय गुप्ता भी इस दौरान कार्यक्रम में पहुंचे वहां मौजूद सभी लोगों ने उनका फूल मालाओं से स्वागत किया। भाजपा नेता भारत भूषण गुप्ता ने कहा कि आज से 12 साल पहले मैं भी वैश्य समाज का जिलाध्यक्ष नियुक्त हुआ था। तब मैंने और गिरीश गुप्ता ने वैश्य समाज के हर घर मे जाकर समाज का झंडा बुलंद किया था। अब ये जिम्मेदारी सुमित अग्रवाल को सौंपी गयी है, मुझे यकीन है कि आप समाज को संगठित कर वैश्य समाज का नाम रोशन करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष अभय गुप्ता ने कहा कि रामपुर में वैश्य समाज की ताकत का पता पूरे प्रदेश को है, इसीलिए उपचुनाव में वैश्य समाज के व्यक्ति को रामपुर से टिकट दिया गया और अब रामपुर को वैश्य समाज से जिलाध्यक्ष भी बनाया गया है। अब हमें अपनी इस ताकत को और भी ज्यादा मजबूत करने की जरूरत है, जिससे प्रदेश ही नही पूरे देश मे रामपुर जिले का नाम रोशन होना चाहिए। रामपुर जिले में सबसे ज्यादा ताकत वैश्य समाज की है, इसके लिए हमे कंधे से कंधा मिलाकर एक साथ चलना होगा।

गोष्ठी के अंत में जिलाध्यक्ष सुमित अग्रवाल ने मुख्य अतिथि एवं सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पहले वैश्य समाज को केवल चंदा लेने के समय याद किया जाता था, लेकिन जब समाज हर कार्यक्रम में राजनीति में धार्मिक स्थलों पर सबसे ज्यादा चंदा देता है लेकिन समाज को फिर भी उपेक्षित रखा जाता रहा है। वैश्य समाज का पूरा सम्मान किया जाना चाहिए।

इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रितेश अग्रवाल, मंडल महामंत्री एडवोकेट आलोक अग्रवाल, मंडल उपाध्यक्ष अनुज अग्रवाल,महिला मंडल अध्यक्ष सरिता सिघल, महिला जिलाध्यक्ष अल्का जैन, बीना अग्रवाल, पूनम अग्रवाल, सोनी अग्रवाल, राधा अग्रवाल, श्वेता अग्रवाल,रानी गुप्ता, पीयूष जिदल, मनोज गोयल, नीरज अग्रवाल, कपिल गुप्ता, नीतीश अग्रवाल, दीपक गोयल, मुकुल अग्रवाल, सौम्य सिघल, संजय अग्रवाल, शलभ गोयल,मनोज गुप्ता, चंदन रस्तोगी, पंकज गोयल, शिखर अग्रवाल, गौरव जैन, शैलेन्द्र गोयल, अनुराग अग्रवाल आदि रहे। अध्यक्षता पीयूष जिदल एवं संचालन दीपक जिदल ने किया ।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.