Move to Jagran APP

कुकर्म के आरोपित का मुंह काला कर पहनाई जूतों की माला, भैंसे पर बैठाकर गांव में घुमाया

आरोपित युवक की जमकर पिटाई के बाद उसके चेहरे पर कालिख पोतकर, गले में जूतों की माला पहनाई और हाथ पीछे बांध दिए। उसे भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में उसका जुलूस निकाला।

By Ashish MishraEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 10:42 AM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 01:47 PM (IST)
कुकर्म के आरोपित का मुंह काला कर पहनाई जूतों की माला, भैंसे पर बैठाकर गांव में घुमाया
कुकर्म के आरोपित का मुंह काला कर पहनाई जूतों की माला, भैंसे पर बैठाकर गांव में घुमाया

रामपुर (जेएनएन)। बच्चे से कुकर्म करने के आरोपित को ग्रामीणों ने खुद ही सजा दे दी। आरोपित युवक की पिटाई करके मुंह काला किया और जूतों की माला पहना कर भैंसे पर बैठाकर गांव में घुमाया। गांव के कुछ युवकों ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया तो गांव पहुंची पुलिस अब जांच में जुटी है।

loksabha election banner

घटना रामपुर के मसवासी चौकी क्षेत्र के एक गांव की है। रविवार शाम गांव के जंगल में एक युवक ने आठ साल के बच्चे को दबोच लिया और कुकर्म किया। युवक के चंगुल से छूटकर घर पहुंचे बच्चे ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। ग्रामीणों के साथ मिलकर परिजनों ने आरोपित युवक को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद उसके चेहरे पर कालिख पोतकर, गले में जूतों की माला पहनाई और हाथ पीछे बांध दिए।

उसे भैंसे पर बैठाकर पूरे गांव में उसका जुलूस निकाला। आरोपित युवक केरल में वेल्डिंग का काम करता है, जो कुछ ही दिन पूर्व गांव आया था। चौकी प्रभारी महेशपाल सिंह ने बताया कि किशोर से कुकर्म होने और वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। मामले की जांच की जा रही है। किसी से तहरीर नहीं नहीं मिली है।

छेड़छाड़ से आहत छात्रा ने लगाई फांसी

सहारनपुर : बडग़ांव क्षेत्र के चिराऊं गांव में छेड़छाड़ से परेशान बीए की छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बीए द्वितीय की छात्रा का शव सोमवार सुबह घर में पंखे से लटका मिला। पिता का कहना है कि गांव का ही एक युवक उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ करता था। जिससे परेशान होकर उसने जान दी है। तहरीर में अतुल पुत्र धर्मवीर को नामजद किया है। थाना प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद स्थिति स्पष्ट होगी। आरोपी अतुल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

जबरन शराब पिलाकर बच्ची से दुष्कर्म

बुलंदशहर : बीबीनगर क्षेत्र के एक गांव में जबरन शराब पिलाकर बच्ची से दुष्कर्म की घटना सामने आई है। पीडि़त परिवार खेतिहर मजदूर है। रविवार शाम दस वर्षीय बच्ची को कृषि कार्य के बहाने युवक बाइक से खेत में ले गया। आरोप है कि वहां उसने नाबालिग को जबरन शराब पिलाई और उसके साथ दुष्कर्म किया। बदहवास हालत में घर पहुंची बेटी को देख परिजन सकते में आ गए। जैसे-तैसे पीडि़ता ने उन्हें आपबीती बताई। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों में आक्रोश बढऩे लगा।

सूचना पर सीओ स्याना एसपी शर्मा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला। सीओ ने बताया कि मेडिकल जांच में बच्ची को शराब पिलाकर दुष्कर्म की पुष्टि हो गई है। शराब की बोतल व गिलास बरामद हो गई है। आरोपित के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.