दौड़ में जसकरण व अनुष्का रहे अव्वल

रामपुर देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए देश भक्ति गीत पर बच्चों ने प्रस्तुति दी तो देखने वालों की आंखों में आंसू आ गए। अवसर था दयावती मोदी अकादमी में शुरू हुए वार्षिक खेलकूद दिवस का। कार्यक्रम में रंगारंग कार्यक्रमों की झड़ी रही।

JagranPublish: Mon, 27 Dec 2021 10:58 PM (IST)Updated: Mon, 27 Dec 2021 10:58 PM (IST)
दौड़ में जसकरण व अनुष्का रहे अव्वल

रामपुर : देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए देश भक्ति गीत पर बच्चों ने प्रस्तुति दी तो देखने वालों की आंखों में आंसू आ गए। अवसर था दयावती मोदी अकादमी में शुरू हुए वार्षिक खेलकूद दिवस का। कार्यक्रम में रंगारंग कार्यक्रमों की झड़ी रही। पहले दिन कक्षा नौ के बच्चों ने विभिन्न खेलों में अपनी प्रतिभा दिखाई।

मुख्य अतिथि सीडीओ गजल भारद्वाज ने बच्चों के उत्साह को सराहा। कहा कि मेहनत और लगन से किया गया कार्य निश्चित रूप से सफल होता है। एसडीएम सदर मनीष मीणा ने बच्चों के प्रयास की सराहना की और मतदान के महत्व के बारे में जागरूक किया। डीआइओएस मुनेश कुमार, जिला कार्यक्रम अधिकारी राजेश कुमार, डीआइसी की असिस्टेंट कमिश्नर निहारिका जैन, एडीआइओएस हरिनाथ सिंह, जिला सूचना अधिकारी सुमित भारती ने बच्चों का उत्साहवर्धन किया। इससे पूर्व मशाल प्रज्ज्वलित करके समारोह की शुरूआत हुई। रेस हुईं और सांस्कृतिक कार्यक्रमों का सिलसिला चला। संदेशे आते हैं गीत पर शहीदों की शहादत को नमन किया। योगा और पिरामिड के कार्यक्रम पेश किए।

दौड़ के परिणाम में बालकों की 100 मीटर रेस में पहला जसकरण, दूसरा यश, बालिकाओं की 100 मीटर रेस में पहला अनुष्ठा, दूसरा कनक, बालकों की 200 मीटर रेस में मनसब खां प्रथम व अंश पाठक द्वितीय स्थान पर रहे। बालिकाओं की 200 मीटर रेस में मिस्वा प्रथम, ईशरीन द्वितीय रहीं। बाधा दौड़ में पहला हर्षवर्धन, दूसरे स्थान पर अभय यादव रहे। बाधा रेस लड़कियों में प्रथम वैष्णवी उपाध्याय, द्वितीय रिया बिष्ट रहीं। अंत में प्रधानाचार्या डा.सुमन तोमर ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept