Move to Jagran APP

महिला बैंक कर्मी से अभद्रता पर रोडवेज बस चालक गिरफ्तार

रामपुर मिलक में बस में सवार महिला बैंक कर्मी से अभद्र व्यवहार करने के आरोप में रोडवेज चालक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उपजिलाधिकारी ने उसे जमानत पर छोड़ दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 07 Dec 2021 10:57 PM (IST)Updated: Tue, 07 Dec 2021 10:57 PM (IST)
महिला बैंक कर्मी से अभद्रता पर रोडवेज बस चालक गिरफ्तार
महिला बैंक कर्मी से अभद्रता पर रोडवेज बस चालक गिरफ्तार

रामपुर: मिलक में बस में सवार महिला बैंक कर्मी से अभद्र व्यवहार करने के आरोप में रोडवेज चालक को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उपजिलाधिकारी ने उसे जमानत पर छोड़ दिया।

loksabha election banner

नगर स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में कार्यरत मेरठ निवासी नेहा यादव सोमवार रात रामपुर रोडवेज बस स्टैंड से मिलक आने के लिए रोडवेज बस में सवार हुई। दिल्ली से गोरखपुर जा रही हापुड़ डिपो की बस के चालक ने बस मिलक में अंदर ले जाने के बजाय जंगल में बाइपास के पास रोक दी। बैंक कर्मी ने जंगल में बस से उतरने से मना कर दिया तो चालक ने परिचालक से कहा कि बैंक कर्मी को बस से उतार दो, लेकिन परिचालक ने कुछ नहीं कहा। चालक भड़क गया और उसके साथ गाली गलौज करने लगा। इस दौरान महिला बैंक कर्मी ने 112 नंबर डायल कर मदद मांगी। कुछ देर में पुलिस पहुंच गई। महिला बैंक कर्मी ने पुलिस को सारा किस्सा सुनाया। पुलिस रोडवेज बस को कोतवाली लेकर गई। महिला बैंक कर्मी ने रोडवेज बस के चालक अमित निवासी सैदपुर, थाना बीबीनगर, जिला बुलंदशहर और सहचालक प्रवीण कुमार निवासी पिलखुआ, जिला हापुड़ के खिलाफ गाली गलौज, मारपीट व अभद्र भाषा का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ एनसीआर दर्ज कर ली। पुलिस ने रोडवेज बस को प्रवीण कुमार के द्वारा गंतव्य के लिए रवाना कर दिया। लेकिन, मुख्य आरोपित चालक अमित को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। बाद में उप जिलाधिकारी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जमानत पर छोड़ दिया। कोतवाल सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि चालक को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर किया गया। एआरएम कपिल वाष्र्णेय ने बताया कि हापुड़ डिपो के आरोपित चालकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए हापुड़ डिपो के अधिकारियों को लिखा है। उन्होंने मंगलवार को हाईवे से होकर गुजर रहीं सात रोडवेज बसों के चालकों और परिचालकों के खिलाफ रिपोर्ट बनाकर संबंधित अधिकारियों को प्रेषित की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.