Move to Jagran APP

दीपावली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार रेडीमेड कपड़ों की दुकानें

दीपावली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार रेडीमेड कपड़ों की दुकानें

By JagranEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 10:48 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 10:48 PM (IST)
दीपावली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार रेडीमेड कपड़ों की दुकानें
दीपावली पर ग्राहकों को लुभाने के लिए तैयार रेडीमेड कपड़ों की दुकानें

जागरण संवाददाता, रामपुर : शहर में दीपावली का पर्व काफी हर्षोल्लास के साथ मनाया जाता है। इस त्योहार पर लोग जमकर खरीदारी करते हैं, जिसकी शुरुआत धनतेरस से हो जाती है। इसके लिए शहर के दुकानदारों ने लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर अपनी-अपने दुकानें सामानों से भर दी हैं। इस त्योहार में रेडीमेड कपड़ों की भी खूब बिक्री होती है। इसके लिए शहर के दुकानदारों ने सर्दी के मौसम की आहट को देखते हुए गर्म कपड़े भी दुकानों में सजा दिए हैं।

loksabha election banner

दुकानदारों का कहना है कि दीपावली पर्व की धनतेरस से शुरुआत हो जाती है। इस दिन बाजारों में काफी संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ती है। लोग धनतेरस पर बर्तन, सोना, चांदी, पूजन सामग्री आदि के साथ ही नए कपड़ों की भी जमकर खरीदारी करते हैं, जिससे देर रात तक बाजार गुलजार रहते हैं। दीपावली के त्योहार से सर्दियां शुरु हो जाती हैं, इसको ध्यान में रखकर ज्यादातर दुकानदारों ने गर्म कपड़े मंगवाए हैं। लोग दीपावली के अवसर पर गर्म कपड़ों की अधिक डिमांड करते हैं। इसलिए गर्म कपड़ों में जैकेट, कोटी, स्वेटर, लेजर कोट, हुड केप वाली जैकेट, बच्चों के गर्म कपड़े, लेडीज में गर्म सूट, फैंसी कुर्ते, फ्रॉक सूट, कुर्ती पायजामे, जींस, टॉप और लड़कों के लिए जींस, शर्ट, टीशर्ट आदि की अधिकतर दुकानों पर अच्छी रेंज है। इसके अलावा शहर में कई स्थानों पर मॉल हैं, वहां पर भी ग्राहकों को लुभाने के लिए कपड़ों की एक से बढ़कर एक रेंज मौजूद है। इसी तरह शहर में साड़ियों के शोरूम पर भी एक से बढ़कर एक डिजाइन की साड़ियां इस समय मौजूद हैं। दुकानदारों ने ग्राहकों के बजट के अनुसार हर तरह की एक से बढ़कर एक साड़ियों दुकानों में सजा रखी हैं। दुकानदारों को उम्मीद है कि हर साल की तरह इस बार भी अच्छा कारोबार होगा। दीपावली के पर्व पर लोग रेडीमेड कपड़ों की जमकर खरीदारी करते हैं। लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर कपड़े मंगाए गए हैं। जींस, टीशर्ट, शर्ट और गर्म कपड़ों की अच्छी रेंज दुकान में हैं।

मोहित मेहरोत्रा। दीपावली से ठंड की शुरुआत होने लगती है। इस पर लोग गर्म कपड़ों की ज्यादा मांग करते है, इसको ध्यान में रखकर दीपावली से पहले गर्म कपड़ों की अच्छी वैरायटी मंगाई गई है।

मेराज हुसैन। दीपावली से मौसम बदलना शुरू हो जाता है। इसलिए लोगों की पसंद को ध्यान में रखकर गर्म रेडीमेड कपड़ों की अच्छी रेंज मंगाई गई है, उम्मीद है यह ग्राहकों को काफी पसंद आएंगे।

जगदीप सिंह विपिन।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.