Move to Jagran APP

पुलिस ने वीडियो वायरल होने पर स्कूल प्रबंधक और गनर को किया गिरफ्तार

मिलक (रामपुर) खेत में बोलेरो का पहिया चले जाने को लेकर हुए विवाद में कालेज प्रबंधक पर गनर के साथ फायरिग करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 25 Nov 2020 11:25 PM (IST)Updated: Wed, 25 Nov 2020 11:25 PM (IST)
पुलिस ने वीडियो वायरल होने पर स्कूल प्रबंधक और गनर को किया गिरफ्तार
पुलिस ने वीडियो वायरल होने पर स्कूल प्रबंधक और गनर को किया गिरफ्तार

मिलक (रामपुर) : खेत में बोलेरो का पहिया चले जाने को लेकर हुए विवाद में कालेज प्रबंधक पर गनर के साथ फायरिग करने के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। इस मामले में प्रबंधक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने गनर के साथ दूसरे पक्ष पर जानलेवा हमला करने की कोशिश करता हुआ दिखाई दे रहा है। पीड़ित पक्ष ने प्रबंधक पर अवैध तमंचे से फायरिग करने और प्रबंधक के साथ उसके प्राइवेट गनर पर भी राइफल से जानलेवा हमला करते हुए फायरिग का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की तहरीर लेने के बावजूद भी रिपोर्ट दर्ज नहीं की। लेकिन, वीडियो वायरल हो जाने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस ने आरोपित प्रबंधक और उसके गनर को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। घटना कोतवाली क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव की है।

loksabha election banner

मंगलवार की शाम पांच बजे गांव निवासी डालचंद अपने पुत्र राकेश के साथ खेत में गेहूं की फसल की रखवाली कर रहे थे। उनका आरोप है कि गांव स्थित एक कालेज का प्रबंधक महेश बाबू अपने गनर जिला बरेली स्थित थाना फरीदपुर के तुमड़िया गांव निवासी रामचंद्र और दो अन्य अज्ञात व्यक्तियों के साथ बोलेरो में सवार होकर आया। उनका आरोप है कि आरोपित बोलेरो उनके खेत में घुमाने लगे। विरोध करने पर प्रबंधक ने तमंचे से उन पर फायरिग शुरू कर दी। प्रबंधक के साथ उनके प्राइवेट गनर ने भी राइफल से फायरिग की। दोनों पिता पुत्र किसी तरह जान बचाकर वहां से कोतवाली पहुंचे। दोनों ने प्रबंधक, गनर और दो अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ फायरिग करने और जानलेवा हमले का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। तहरीर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के पहुंचने से पूर्व प्रबंधक और उसके साथी वहां से फरार हो गए। पीड़ित पक्ष ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की और उन्हें कोतवाली से टरका दिया। इस दौरान प्रबंधक उसके गनर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा जिसमें प्रबंधक के हाथ में तमंचा जैसा असलहा और गनर के हाथ में राइफल दिखाई दे रही है। वीडियो में पत्थरबाजी भी हो रही है और गालियां दी जा रही हैं। वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस प्रबंधक और उसके गनर को गिरफ्तार कर कोतवाली ले आई। पीड़ित पक्ष की तहरीर पर प्रबंधक और उसके गनर के खिलाफ जानलेवा हमले के आरोप में मुकदमा पंजीकृत कर लिया। कोतवाल अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। एएसपी अरुण कुमार सिंह ने बताया कि, कोतवाली क्षेत्र के मेहंदीपुर गांव में दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था। एक पक्ष असलाह के साथ हमलावर दिखाई दे रहा है। पीड़ित पक्ष ने रात में तहरीर नहीं दी थी। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस सक्रिय हुई। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.